34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ट्रक चालक से लूटपाट कर रहे दो अपराधी गिरफ्तार, दो भागे

ट्रक का कागजात दिखाने के नाम पर चालक को उठाया कानपटी में पिस्टल सटा कर रुपया मांगा ट्रक मालिक से फोन पर मांगा एक लाख गुमला :चतरा के जोगीधारा निवासी सह ट्रक चालक अनिल भारती ने गुमला थाना में आवेदन सौंप कर हथियार के बल पर मारपीट कर पैसा लूटने व मालिक को फोन करवा […]

ट्रक का कागजात दिखाने के नाम पर चालक को उठाया

कानपटी में पिस्टल सटा कर रुपया मांगा

ट्रक मालिक से फोन पर मांगा एक लाख

गुमला :चतरा के जोगीधारा निवासी सह ट्रक चालक अनिल भारती ने गुमला थाना में आवेदन सौंप कर हथियार के बल पर मारपीट कर पैसा लूटने व मालिक को फोन करवा कर एक लाख रुपये लेवी मांगने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है.

दर्ज केस में कहा है कि वर्तमान में ट्रक (जेएच 02 एएन-0713) का चालक हूं. मैं ट्रक पर कोयला लोड कर आम्रपाली से रायगढ़ जा रहा था. 16 अगस्त को गुमला थाना के खरका बस्ती के पास ट्रक खड़ा कर सोया हुआ था.

इसी दौरान अहले सुबह तीन बजे चार व्यक्ति आये. ट्रक की खिड़की से आवाज देकर ट्रक का दरवाजा खुलवाया. साथ ही ट्रक के कागजात की मांग की. चार व्यक्तियों में एक के हाथ में पिस्टल था. हम गाड़ी का पेपर एक व्यक्ति को दिये. गाड़ी का पेपर दिखाने के बाद बोला कि गाड़ी में कोयला लोड है, लेकिन पेपर जाली है. उसके बाद चारों गालीगलौज करते हुए मुझसे व खलासी जीतेंद्र भारती के साथ मारपीट करने लगे. इसी बीच मेरी कानपटी में पिस्टल सटा कर बोला कि पैसा निकालो.

मैंने डर से अपना पर्स दे दिया, जिसमें मेरा आधार कार्ड व ड्राइविंग लाइसेंस था. पॉकेट में सात हजार रुपये थे, जिसे हमलावरों ने ले लिया. उसके बाद एक व्यक्ति ने कहा कि अपने ट्रक मालिक को फोन पर कॉल करो, फिर मैंने अपने मोबाइल से मालिक को कॉल किया, तो एक व्यक्ति ने मालिक से फोन पर बात करने लगा. मेरे मालिक से एक लाख रुपये की मांग की.

उन्हें बोला कि पैसा जल्दी दो, नहीं तो तुम्हारे ड्राइवर व खलासी को गोली मार देंगे. साथ ही ट्रक को आग लगा देंगे. हमलावरों ने मेरे मोबाइल से बात करने के बाद मोबाइल अपने पास रख लिया. चारों अपराधियों ने मुझे व खलासी को इधर-उधर घुमाने लगे. लगभग 5:30 बजे पुलिस गश्ती वाहन घाघरा की तरफ से आ रहा था, जिसे देखकर चारों हमलावर भागने लगे. भागने के दौरान दो अपराधियों को पुलिस ने पकड़ लिया.

पकड़े गये व्यक्ति ने अपना नाम टोटो निवासी शाहनवाज आलम व दूसरे ने अपना नाम आंजन निवासी प्रीतम उरांव बताया. वहीं भागने वाले दोनों के नाम टोटो के रवींद्र उरांव व इटकिरी घाघरा के नेपाली उरांव हैं. तलाशी के दौरान शाहनवाज आलम के पास से मेरे पास से लूटे गये सात हजार में से पांच हजार रुपये व प्रीतम के पास से मेरा मोबाइल बरामद किया गया. वहीं ट्रक की चाबी को कहीं फेंक दिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें