29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गायब बच्चे एक घर में खाना खाते मिले

बसिया : प्रखंड के कोनबीर नीचेटोली से चार बच्चे रविवार की दोपहर गायब होने से कोनबीर के लोग सकते में आ गये थे, लेकिन 24 घंटे बाद बच्चों के सकुशल मिलने से परिजन व गांव के लोग खुश हैं. जानकारी के अनुसार, रविवार की दोपहर कोनबीर नीचेटोली के चार बच्चे क्रमश: पुरुषोत्तम कुल्लू, संजील कुल्लू […]

बसिया : प्रखंड के कोनबीर नीचेटोली से चार बच्चे रविवार की दोपहर गायब होने से कोनबीर के लोग सकते में आ गये थे, लेकिन 24 घंटे बाद बच्चों के सकुशल मिलने से परिजन व गांव के लोग खुश हैं.

जानकारी के अनुसार, रविवार की दोपहर कोनबीर नीचेटोली के चार बच्चे क्रमश: पुरुषोत्तम कुल्लू, संजील कुल्लू (पिता बुधराम कुल्लू), अंकित गोप (पिता अजीत गोप) एवं बादल राम (पिता रतिया राम) गांव में खेल रहे थे. है. सभी की उम्र आठ से दस वर्ष है. खेल रहे सभी बच्चे शाम तक अपने घर नहीं लौटे. बच्चों के गायब होने की सूचना पर पूरे कोनबीर में अफरा तफरी मच गयी.

ग्रामीणों द्वारा बच्चों को खोजने का प्रयास किया गया. सुबह परिजनों द्वारा इसकी सूचना मुखिया पदुमन सिंह व बसिया पुलिस को दी गयी. इसी बीच ग्रामीणों ने बच्चों का पता लगाने के लिए गांव-गांव तलाशी शुरू की, तभी चारों बच्चों का पता आर्या गांव में चला, जहां ये चारों एक तालाब में नहा रहे थे. बच्चों ने बताया कि वे खेलते-खेलते कैसे उस गांव पहुंच गये, उन्हें भी जानकारी नहीं है. चारों बच्चे रात होने पर एक महिला के घर रुके, जहां महिला ने चारों बच्चों को खाना खिला कर अपने पास रात भर रखा. बच्चो के मिलने पर परिजनों ने राहत की सांस ली.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें