36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

वाहनों की छत पर हो रही है मौत की सवारी

गुमला : गुमला में चार पहिया वाहनों की छत पर यात्री मौत की सफर कर रहे हैं. आये दिन छत पर बैठे यात्री गिर रहे हैं और घायल हो रहे हैं. कुछ के हाथ-पैर फ्रैक्चर हो रहे हैं. यहां तक कि जान भी जा रही है. भरनो प्रखंड में इसी प्रकार मंगलवार की रात को […]

गुमला : गुमला में चार पहिया वाहनों की छत पर यात्री मौत की सफर कर रहे हैं. आये दिन छत पर बैठे यात्री गिर रहे हैं और घायल हो रहे हैं. कुछ के हाथ-पैर फ्रैक्चर हो रहे हैं. यहां तक कि जान भी जा रही है. भरनो प्रखंड में इसी प्रकार मंगलवार की रात को वैन की छत पर बैठे दो युवक गिर गये, जिससे दोनों की मौत हो गयी.

इसके बाद भी यात्री वाहनों की छत के ऊपर बैठने से बाज नहीं आ रहे हैं. चालक भी अपनी कमाई के लिए क्षमता से अधिक यात्रियों को वाहनों पर बैठा रहे हैं. परिवहन विभाग का नियम-कानून की अनदेखी की जा रही है. इसके बावजूद विभाग आंख मूंदे हुए है. अगर विभाग कार्रवाई नहीं करता है, तो आये दिन वाहनों की छत से लोग रहेंगे और असमय काल के गाल में समाते रहेंगे.

समय है यात्री अपनी सुरक्षा का ख्याल रखें. वाहन की छत पर बैठ कर यात्रा न करें. वाहन चालक भी अपनी कमाई के चक्कर में दूसरे की जान से न खेलें. सबसे अहम कड़ी परिवहन विभाग है, जिसे अपनी भूमिका को समझते हुए क्षमता से अधिक यात्री बैठाने वाले वाहन चालकों व मालिकों को रोकना होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें