25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अंकित बजाज शो रूम में चोरी करनेवाला गिरफ्तार

गुमला : गुमला शहर के जशपुर रोड स्थित अंकित बजाज शो रूम के जेनेरेटर से बैटरी चोरी के मामले में पुलिस ने सिसई रोड निवासी बंटी साव को गिरफ्तार किया है. वहीं उसकी निशानदेही पर पुलिस ने बैटरी भी बरामद कर ली है. इस संबंध में अंकित बजाज शो रूम के संचालक राधा मोहन साहू […]

गुमला : गुमला शहर के जशपुर रोड स्थित अंकित बजाज शो रूम के जेनेरेटर से बैटरी चोरी के मामले में पुलिस ने सिसई रोड निवासी बंटी साव को गिरफ्तार किया है. वहीं उसकी निशानदेही पर पुलिस ने बैटरी भी बरामद कर ली है. इस संबंध में अंकित बजाज शो रूम के संचालक राधा मोहन साहू ने लिखित आवेदन सौंप कर जेनेरेटर से बैटरी चोरी का केस दर्ज कराया है.

दर्ज केस में उन्होंने कहा कि पूर्व में भी एक बार जेनेरेटर की बैटरी की चोरी हो चुकी है. यह घटना दूसरी बार की है. सीसीटीवी फुटेज में बंटी साव को बैटरी चोरी करते हुए पाया गया. इसके बाद खोजबीन में उसे पकड़ा गया. उसने बैटरी चोरी करने का आरोप स्वीकार किया है. इसके बाद संचालक ने गुमला थाना को सूचना देकर आरोपी बंटी साव को पुलिस को सौंप दिया. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर सोमवार को जेल भेज दिया.

वहीं आरोपी बंटी साव ने बताया कि पूर्व में हुए बैटरी की चोरी की घटना में आजाद बस्ती निवासी अफसर कुरैशी शामिल था. उसने चोरी कर बैटरी को बेच दिया है. पुलिस ने उसके ब्यान को कलमबद्ध कर अफसर कुरैशी की गिरफ्तारी के लिए छापामारी शुरू कर दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें