32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

अलग-अलग सड़क हादसे में तीन की मौत

सिसई लावागाई में हुए हादसे के दो युवक गंभीर गुमला : गुमला जिले के बसिया, सिसई व भरनो प्रखंड में अलग-अलग सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गयी, जबकि दो लोगों की स्थिति गंभीर है. दोनों घायलों को रिम्स, रांची रेफर कर दिया गया है. पहली घटना बसिया थाना क्षेत्र के बनई बरटोली […]

सिसई लावागाई में हुए हादसे के दो युवक गंभीर

गुमला : गुमला जिले के बसिया, सिसई व भरनो प्रखंड में अलग-अलग सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गयी, जबकि दो लोगों की स्थिति गंभीर है. दोनों घायलों को रिम्स, रांची रेफर कर दिया गया है. पहली घटना बसिया थाना क्षेत्र के बनई बरटोली गांव की है, जहां गांव के एक बच्चे की मौत ट्रैक्टर की चपेट में आने से हो गयी.
जानकारी के अनुसार, एक ट्रैक्टर (जेएच 08 इ-3634) खड़ा था. इसी बीच ढलान जमीन होने के कारण ट्रैक्टर अचानक लुढ़कने लगा और समीप खेल रहे सूरज तिर्की नामक एक बच्चे के ऊपर चढ़ गया, जिससे बच्चे की मौत हो गयी. बच्चे की मौत के बाद ग्रामीणों ने बिना किसी को जानकारी दिये बच्चे के शव को दफना दिया.
दूसरी घटना सिसई प्रखंड के एनएच-43 के लावागई गांव के समीप घटी. यहां सड़क हादसे में इरो फटकपुर गांव निवासी एतेश्वर उरांव (22) की मौत हो गयी, जबकि दो युवक इरो फटकपुर निवासी जितेंद्र उरांव (22) व राजेंद्र उरांव गंभीर रूप से घायल हो गये. स्थानीय ग्रामीणों की सूचना पर 108 एंबुलेंस से दोनों को सदर अस्पताल गुमला में भर्ती कराया गया. वहां प्राथमिक इलाज के बाद चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया. घटना के संबंध में मृतक के पिता वीरेंद्र उरांव ने बताया कि उपरोक्त तीनों युवक सोमवार को अपराह्न करीब तीन बजे बेड़ो बारीडीह स्थित मेला घूमने गये थे.
मंगलवार को बारीडीह से गुमला लौटने के क्रम में लावागई गांव के समीप एक कार ने पीछे से टक्कर मार दी, जिससे एतेश्वर की घटनास्थल पर मौत हो गयी. वहीं उपरोक्त दोनों घायल हो गये.
तीसरी घटना भरनो प्रखंड के नेशनल हाइवे-43 नवाटोली केसमीप सोमवार की रात नौ बजे घटी. यहां एक वाहन की चपेट में आने से अंबेरा गांव निवासी अर्पण तिर्की (19) घायल हो गया. भरनो पुलिस ने उसे सीएचसी भरनो में भर्ती कराया, जहां प्राथमिक इलाज के बाद चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया, लेकिन रिम्स ले जाने के क्रम में कटहल मोड़ के समीप उसकी मौत हो गयी. जानकारी के अनुसार, अंबेरा गांव निवासी अर्पण तिर्की अपनी नयी स्कूटी का पेपर लाने नगड़ी गया था. रात को स्कूटी से लौट रहा था, तभी गुमला की ओर से आ रहे वाहन ने उसे ठोकर मार दिया. दुर्घटना में अर्पण तिर्की का दाहिना हाथ कट कर अलग हो गया था.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें