27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बजाज शो रूम से लूटकांड का मामला फर्जी : थानेदार

तनवीर आलम ने जिन्हें आरोपी बनाया है, वे सभी उसके चचेरे भाई हैं. दोनों पक्षों में पूर्व से ही जमीन विवाद चल रहा है भरनो : बुधवार की रात बेड़ो बजाज शो रूम के मालिक तनवीर आलम से हुई लूटपाट के मामले को थानेदार दिनेश मिश्र ने फर्जी बताया है. उन्होंने कहा है कि मामला […]

तनवीर आलम ने जिन्हें आरोपी बनाया है, वे सभी उसके चचेरे भाई हैं. दोनों पक्षों में पूर्व से ही जमीन विवाद चल रहा है

भरनो : बुधवार की रात बेड़ो बजाज शो रूम के मालिक तनवीर आलम से हुई लूटपाट के मामले को थानेदार दिनेश मिश्र ने फर्जी बताया है. उन्होंने कहा है कि मामला जमीन विवाद से जुड़ा है. थानेदार के अनुसार, तनवीर आलम ने भरनो पुलिस को बताया कि भरनो के नवाटोली पुल पर अपराधियों ने हथियार के बल पर एक लाख 25 हजार लूट कर फरार हो गये. तनवीर शो रूम बंद कर परसा निवासी स्टाॅफ नदीम खान को बाइक से घर पहुंचाने आ रहे थे.

इसी क्रम में दो बाइक पर सवार पांच लोगों ने उन्हें रोका और रिवाल्वर का भय दिखा कर रुपये लूट कर गुमला की ओर फरार हो गये. तनवीर ने उन्हें पहचान लिया. इस मामले में तनवीर ने बेड़ो के केशा निवासी रियाजुल रहमान, मो इरफान, अंजर आलम, मो असफाक एवं अजहर आलम के विरुद्ध थाने में केस दर्ज कराया.

इस संबंध में थानेदार दिनेश मिश्र ने कहा कि लूटकांड का मामला फर्जी है. तनवीर आलम ने जिन्हें आरोपी बनाया है, वे सभी उसके चचेरे भाई हैं. दोनों पक्षों में पूर्व से ही जमीन विवाद चल रहा है. द्वितीय पक्ष द्वारा तनवीर व उनके परिवार के विरुद्ध पूर्व में ही बेड़ो थाना में केस दर्ज कराया है. मामला आपसी रंजिश का है. आपसी रंजिश के कारण योजना बना कर फर्जी केस दर्ज कराया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें