37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

परमेश्वर की आज्ञा दृढ़ीकरण संस्कार है : बिशप बीबी बास्के

कामडारा : संत पात्रिक उपासनालय चर्च में मंगलवार को पवित्र दृढ़ीकरण संस्कार का आयोजन किया गया. मुख्य अधिष्ठाता सह छोटानागपुर डायोसिस के बिशप स्वामी बीबी बास्के के नेतृत्व में 83 युवक-युवतियों ने दृढ़ीकरण संस्कार ग्रहण किया. बिशप बास्के ने कहा कि परमेश्वर का संदेश है कि यदि तुम मुझसे प्रेम करते हो, तो मेरी अाज्ञा […]

कामडारा : संत पात्रिक उपासनालय चर्च में मंगलवार को पवित्र दृढ़ीकरण संस्कार का आयोजन किया गया. मुख्य अधिष्ठाता सह छोटानागपुर डायोसिस के बिशप स्वामी बीबी बास्के के नेतृत्व में 83 युवक-युवतियों ने दृढ़ीकरण संस्कार ग्रहण किया.

बिशप बास्के ने कहा कि परमेश्वर का संदेश है कि यदि तुम मुझसे प्रेम करते हो, तो मेरी अाज्ञा का पालन करो. पवित्र दृढ़ीकरण के लिए आप संसार की बुराईयों को छोड़ कर प्रभु की सेवा के लिए अपने जीवन को समर्पित करें.

उन्होंने कहा कि परम पिता परमेश्वर की आज्ञा को दृढ़ता के साथ पालन करना ही दृढ़ीकरण संस्कार है. इसके बाद बिशप बीबी बास्के ने विधि पूर्वक युवक-युवतियों काे दृढ़ीकरण ग्रहण कराते हुए आशीष प्रदान किया. इस अवसर पर कोयर दल द्वारा मसीही गीत की प्रस्तुति की गयी. मौके पर रेभरेन मार्शल गुड़िया, रेभरेन बसंत हेमरोम, रेभरेन अशोक मनकी, रेभरेन मनु महेश हंसदा, रेभरेन निर्मल समद, रेभरेन बीएस हंस, पेरिस सचिव जे सुरीन, एमएल नाग, वरदान टोप्पो, रसिका जोजवार सहित सैकड़ों की संख्या में ख्रीस्तीय विश्वासी मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें