34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

डबल इंजन की सरकार जनता को लूट रही है : हेमंत सोरेन

पूर्व सीएम हेमंत सोरेन की रायडीह, बिशुनपुर व सिसई में चुनावी सभा गुमला : झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन गुरुवार को गुमला पहुंचे. उन्होंने रायडीह, बिशुनपुर व सिसई प्रखंड में चुनावी सभा को संबोधित किया और महागठबंधन के प्रत्याशी सुखदेव भगत के लिए जनता से वोट मांगा. रायडीह में उन्होंने कहा कि भाजपा के […]

पूर्व सीएम हेमंत सोरेन की रायडीह, बिशुनपुर व सिसई में चुनावी सभा

गुमला : झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन गुरुवार को गुमला पहुंचे. उन्होंने रायडीह, बिशुनपुर व सिसई प्रखंड में चुनावी सभा को संबोधित किया और महागठबंधन के प्रत्याशी सुखदेव भगत के लिए जनता से वोट मांगा. रायडीह में उन्होंने कहा कि भाजपा के शासन में देश में चारों तरफ भय का माहौल है.
आदिवासी, दलित, अल्पसंख्यक, बहुसंख्यक सभी भय में जी रहे हैं. आजादी के बाद ऐसा पहली बार हुआ है. युवाओं के लिए रोजगार नहीं है. लोकतंत्र के इस महापर्व में महागठबंधन के उम्मीदवार सुखदेव भगत को अपना बहुमूल्य मत देकर भारी मतों से विजय बनायें. भाजपा उम्मीदवार सुदर्शन भगत के संबंध में कहा कि जो सांसद खुद की सुरक्षा नहीं कर सकते, वह दूसरों की सुरक्षा क्या करेंगे.
मौके पर पूर्व स्पीकर आलमगीर आलम, बिशुनपुर विधायक चमरा लिंडा, पूर्व विधायक भूषण तिर्की, अब्दुल सतार राय, सतीश लकड़ा, लेबनार्ड खलखो, महमूद आलम, मो कलीम, अनिल साहू, बैरागी उरांव, चुमनू उरांव, सहदुल मंसूरी, विनय टोप्पो, सरवर आलम, अमित एक्का, सुशील मिंज, रंजन तिर्की, रंजीत सरदार व संजय सिंह उपस्थित थे. बिशुनपुर प्रखंड के एसएस हाई स्कूल के स्टेडियम में पूर्व सीएम ने कहा कि वर्तमान सरकार जुमलेबाजी की सरकार है.
वह आदिवासियों के हक जंगल, जल व जमीन पर अतिक्रमण करने का प्रयास कर रही है. हमलोगों को जमीन से बेदखल किया जा रहा है. झारखंडियों को नौकरी व अन्य रोजगार नहीं उपलब्ध कराया जा रहा है, इसलिए ऐसी जुमलेबाजी की सरकार को उखाड़ फेंकना है. मौके पर बसंत तुरी, महावीर उरांव, रवि लोहरा, जहीर अंसारी, सहित कई कांग्रेसी मौजूद थे. सिसई थाना मैदान में कांग्रेस के पक्ष में हेमंत सोरेन ने चुनावी सभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा वर्ष 2014 में झूठे वादों द्वारा एक गुजराती अपने मायावी जाल मे फंसा कर देश का प्रधानमंत्री बना.
आज भाजपा सेना के पराक्रम का नाम लेकर जनता से चुनाव में वोट मांग रही है. भाजपा लोगों को गैस सिलेंडर, शौचालय की देने की बात करती है. रघुवर सरकार झारखंड में डबल इंजन की बात करती है. किसानों, दलितों, गरीबों, पिछड़ों को दबाने का काम भाजपा की सरकार ने किया है. सभा में झामुमो के केंद्रीय सदस्य जिग्गा मुंडा, रवि उरांव , प्रकाश उरांव सहित भारी संख्या में लोग उपस्थित थे.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें