36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

स्पीकर दिनेश उरांव और राज्यसभा सांसद समीर उरांव ने किया प्रचार

सिसई : लोहरदगा ससंदीय सीट से भाजपा के प्रत्याशी सुदर्शन भगत के पक्ष में शनिवार को स्पीकर दिनेश उरांव, राज्यसभा सांसद समीर उरांव, जिप अध्यक्ष किरण माला बाड़ा ने जनसंपर्क अभियान चलाया. सिसई के उत्तरी छोर में स्पीकर ने छारदा, सैंदा, मादा, बोंडो गांव में ग्रामीणों के साथ बैठक की. बैठक में भाजपा सरकार की […]

सिसई : लोहरदगा ससंदीय सीट से भाजपा के प्रत्याशी सुदर्शन भगत के पक्ष में शनिवार को स्पीकर दिनेश उरांव, राज्यसभा सांसद समीर उरांव, जिप अध्यक्ष किरण माला बाड़ा ने जनसंपर्क अभियान चलाया. सिसई के उत्तरी छोर में स्पीकर ने छारदा, सैंदा, मादा, बोंडो गांव में ग्रामीणों के साथ बैठक की.

बैठक में भाजपा सरकार की उपलब्धियां बतायी. वहीं समीर उरांव व किरण बाड़ा ने रेडवा व ओलमुंडा पंचायत के कई गांवों में ग्रामीणों के साथ बैठक कर भाजपा के पक्ष में वोट देने की अपील की. रेडवा में राज्य सभा सांसद ने कहा कि भाजपा सरकार ने पांच वर्षों में देश का चहुंमुखी विकास किया है. पीएम आवास, शौचालय निर्माण, उज्ज्वला योजना, सौभाग्य योजना सहित कई योजनाओं से लाभुकों को लाभान्वित किया है. गांव-गांव को पक्की सड़क से जोड़ा गया. पुल, पुलिया बने, पेयजल की व्यवस्था गांव-गांव में हुई.
लेकिन कांग्रेस ने देश की जनता, गरीब, मजबूरों, बेसहारों, आदिवासियों व अल्पसंख्यकों को ठगने व लूटने का काम किया है. कांग्रेस व विपक्षी पार्टियां महागठबंधन सत्ता के लालच में किया है. मौके पर रवींद्र साहू, ईश्वर महतो, निरंजन सिंह, बसंत यादव, वीरेंद्र तत्वा, सुधीर पांडेय, अनिल साहू, हेमा गुप्ता, किरण देवी, रेणु कुमारी, फलिंद्र गोप, चरवा उरांव, संजय महतो, तीरथ यादव, दिलीप गोप, संतोष देव, भूपेश देव, अनिल कमलापुरी, विकास देव व तारकेश्वर गोप सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें