30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दो बच्चों की मां प्रेमी संग भागी, पति ने किया केस

पत्नी रांची में ब्यूटीशियन का काम पिछले पांच-छह वर्षों से कर रही है गुमला : दो बच्चों की मां के अपने पति को छोड़ कर अपने प्रेमी के साथ भागने का मामला प्रकाश में आया है. इस संबंध में पति सोसो मोड़ निवासी डी प्रसाद ने गुमला कोर्ट में परिवाद दायर किया है, जिसमें अपनी […]

पत्नी रांची में ब्यूटीशियन का काम पिछले पांच-छह वर्षों से कर रही है

गुमला : दो बच्चों की मां के अपने पति को छोड़ कर अपने प्रेमी के साथ भागने का मामला प्रकाश में आया है. इस संबंध में पति सोसो मोड़ निवासी डी प्रसाद ने गुमला कोर्ट में परिवाद दायर किया है, जिसमें अपनी पत्नी व उसके प्रेमी पर मारपीट व जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है. दर्ज परिवाद के अनुसार, डी प्रसाद का विवाह वर्ष 2005 में हुआ था.
उनके दो बच्चे हैं. कुछ साल बाद गुमला शहर के डीएसपी रोड निवासी एक शादीशुदा व्यक्ति ने मेरी पत्नी को प्रेमजाल में फंसा लिया और तलाक देने का दबाव बनाने लगा. दोनों द्वारा डरा धमका कर डी प्रसाद को वर्ष 2015 में परिवाद न्यायालय में तलाक का आवेदन दाखिल कराया गया.
छह माह के बाद तलाक के पक्ष में बयान देने के लिए मजबूर किया जाने लगा, लेकिन डी प्रसाद तैयार नहीं हुआ. श्री प्रसाद की पत्नी रांची में ब्यूटीशियन का काम पिछले पांच-छह वर्षों से कर रही है और प्रेमी के साथ दो-तीन वर्ष से पति-पत्नी के रूप में रही है. पांच मार्च 2019 को दोनों गुमला मेरे (डी प्रसाद) घर सोसो मोड़ आये. घर की एक चाबी पत्नी के पास थी.
उस दौरान पत्नी व उसका प्रेमी मेरे घर में प्रवेश कर 50 हजार रुपया व जरूरी कागजात लेकर भाग गये. आठ मार्च को जब डी प्रसाद रांची स्थित पत्नी के घर गये, तो वहां देखा कि पत्नी व उसका प्रेमी दोनों एक साथ थे. उस दौरान दोनों ने डी प्रसाद पर हमला कर दिया. जिस दौरान पत्नी ने डी प्रसाद की जान बचायी. वहां जाने के बाद पता चला कि हाल में डी प्रसाद की पत्नी व प्रेमी के संपर्क से एक बेटा का जन्म हुआ है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें