31.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

केओ कॉलेज में लूर लोक भवन का उद्घाटन

गुमला : केंद्रीय राज्यमंत्री सुदर्शन भगत ने गुमला दौरा के क्रम में शनिवार को तीन योजनाओं का उद्घाटन किया. तीनों योजना सांसद मद से बनायी गयी है. कार्तिक उरांव कॉलेज गुमला में लूर लोक भवन जो कि 17 लाख की लागत से बना है, इसका उद्घाटन किया गया. वहीं तेली छात्रावास में पुस्तकालय, जो आठ […]

गुमला : केंद्रीय राज्यमंत्री सुदर्शन भगत ने गुमला दौरा के क्रम में शनिवार को तीन योजनाओं का उद्घाटन किया. तीनों योजना सांसद मद से बनायी गयी है. कार्तिक उरांव कॉलेज गुमला में लूर लोक भवन जो कि 17 लाख की लागत से बना है, इसका उद्घाटन किया गया. वहीं तेली छात्रावास में पुस्तकालय, जो आठ लाख रुपये व आदर्श नगर में 14 लाख रुपये की लागत से बने धुमकुड़िया का उद्घाटन किया गया.

मौके पर मंत्री ने कहा कि जरूरत के अनुसार मैंने सांसद फंड से लोगों के हित में योजना दी है, जिसका लाभ लोगों को मिल रहा है. सरकार की ओर से विकास के कई काम किये जा रहे हैं. सरकार गांव के अंतिम व्यक्ति तक विकास पहुंचाने के लिए कृतसंकल्पित है. मंत्री ने कहा कि जनता के लिए भाजपा सरकार ने कई विकास के काम किये हैं.

इसका लाभ भी लोगों को मिल रहा है. आने वाले चुनाव में जनता दिल खोल कर नरेंद्र मोदी को वोट दें. इससे पहले मंत्री ने सुबह को सर्किट हाउस में गुमला के पत्रकारों के साथ बैठक की. विकास के मुद्दे पर चर्चा की. मंत्री ने अपने पांच साल के कार्यकाल में पहली बार पत्रकारों के साथ बैठक कर गुमला जिले की हालत की जानकारी ली. इधर, उदघाटन कार्यक्रम में पूर्व विधायक कमलेश उरांव, तेली समाज के अध्यक्ष राधामोहन साहू, श्यामसुंदर साहू, भूपण साहू, प्रोफेसर सुदामा सिंह, भोला चौधरी सहित कई लोग थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें