27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

केजी वर्ग के छात्र की अपहरण कर हत्या शव जंगल के गुफा से मिला

रायडीह(गुमला) : रायडीह थाना क्षेत्र के आरसी मवि भलमंडा के केजी के छात्र रवींद्र लोहरा उर्फ रवि (छह वर्ष) का अपहरण करने के बाद हत्या कर दी गयी. रवि बीते मंगलवार से लापता था. सोमवार को उसका शव भलमंडा जंगल स्थित लवटुकी गुफा से मिला. रवि का हाथ पीछे से बांधा हुआ था. मुंह में […]

रायडीह(गुमला) : रायडीह थाना क्षेत्र के आरसी मवि भलमंडा के केजी के छात्र रवींद्र लोहरा उर्फ रवि (छह वर्ष) का अपहरण करने के बाद हत्या कर दी गयी. रवि बीते मंगलवार से लापता था. सोमवार को उसका शव भलमंडा जंगल स्थित लवटुकी गुफा से मिला. रवि का हाथ पीछे से बांधा हुआ था. मुंह में भी पट्टी बंधी हुई थी. कुछ लोगों ने रवि के शव को जंगल के गुफा में देखा था.

इसके बाद पुलिस को सूचना दी गयी. रात करीब सात बजे रायडीह थाना प्रभारी रवींद्र शर्मा, एसआई नागमणि सिंह, एसआई परवेज अंसारी, एसआई दशरथ कुमार दास, मुखिया अनूप फ्रांसिस कुजूर, समाज सेवी लालो राय पुलिस बल के साथ जंगल गये और शव को गुफा से निकाल कर थाना लाया. मां ललिता देवी व घर के अन्य सदस्याें का रो-रोकर बुरा हाल है.

थाना प्रभारी ने कहा कि गुफा से एक शव मिला है. शव किसका है, यह पता नहीं चला है. क्योंकि लंबे समय से गुफा में शव रहने के कारण सड़ गया है. पहचान के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें