31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पिस्तौल की नली फटने से गोली चली थी, आरोपी गिफ्तार

कामडारा पुलिस ने उलसन हत्याकांड का किया खुलासा कामडारा : कामडारा थाना क्षेत्र के रामतोल्या पंचायत स्थित चटकपुर चौठाटोली गांव में रविवार की रात शादी समारोह में हुए गोलीकांड का खुलासा कर लिया गया है. पुलिस ने मामले के आरोपी चटकपुर निवासी राम टोपनो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. आरोपी ने पुलिस को बताया […]

कामडारा पुलिस ने उलसन हत्याकांड का किया खुलासा

कामडारा : कामडारा थाना क्षेत्र के रामतोल्या पंचायत स्थित चटकपुर चौठाटोली गांव में रविवार की रात शादी समारोह में हुए गोलीकांड का खुलासा कर लिया गया है. पुलिस ने मामले के आरोपी चटकपुर निवासी राम टोपनो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. आरोपी ने पुलिस को बताया कि कुछ दिन पहले झाड़ियों से लकड़ी निकाल रहा था. उसी दौरान उसे एक थैला दिखा, जिसमें एक खराब पिस्तौल व दो गोली मिली थी. उसने अपने घर में छिपा कर रख दिया.

इधर, रविवार को शादी समारोह में लोगों को पटाखा फोड़ता देख उसने भी घर में रखे पिस्तौल को लाकर हवाई फायरिंग करने का प्रयास किया, परंतु उस पिस्तौल की नली फट गयी और गोली उलसन होरो को लग गयी, जिससे उसकी मौत घटना स्थल पर हो गयी. वहीं आरोपी का हाथ भी जख्मी हो गया और बेहोश हो गया था. परिजनों ने तोरपा के अस्पताल में उसे भर्ती कराया. इधर, कामडारा पुलिस को सूचना मिली, तो थानेदार काजल दुबे के नेतृत्व में टीम का गठन कर तोरपा जाकर आरोपी को गिरफ्तार कर मंगलवार को गुमला जेल भेज दिया.

एसडीपीओ दीपक कुमार से अब तक पिस्तौल बरामद नहीं किये जाने के संबंध में पूछने पर कहा कि घटना के बाद भगदड़ मच गयी थी. आरोपी बेहोश हो गया था, जिसके कारण किसी ने पिस्तौल को संभवत: हटा दिया होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें