29.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

घाघरा में अज्ञात युवक की गला रेत कर हत्या

cघाघरा(गुमला) : घाघरा थाना क्षेत्र के हड़डुबा डुमरगढ़ा में करीब 32 वर्षीय युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गयी़ हत्या के बाद शव को फेंक दिया गया. शव की पहचान नहीं हुई है. पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए गुमला सदर अस्पताल भेज दिया. शव को 72 घंटे के लिए […]

cघाघरा(गुमला) : घाघरा थाना क्षेत्र के हड़डुबा डुमरगढ़ा में करीब 32 वर्षीय युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गयी़ हत्या के बाद शव को फेंक दिया गया. शव की पहचान नहीं हुई है. पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए गुमला सदर अस्पताल भेज दिया. शव को 72 घंटे के लिए पोस्टमार्टम रूम में शिनाख्त के लिए रखा गया है.
इस संबंध में थानेदार उपेंद्र महतो ने बताया कि सूचना मिली थी कि उक्त स्थल पर एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है. इसके बाद पुलिस दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर देखा तो उक्त स्थल पर लगभग 32 वर्षीय व्यक्ति का शव पड़ा था.
शव के ईद-गिर्द या शव के पास से कुछ भी ऐसा सामान नहीं मिल सका. जिससे शव की शिनाख्त हो सके. अज्ञात व्यक्ति की हत्या धारदार हथियार से गला रेत कर की गयी है. शव की शिनाख्त के लिए गांव के अगल-बगल में पूछताछ की गयी. परंतु किसी ने शव की शिनाख्त नहीं की.
शव का चेहरा पूरा काला हो गया है. जिस कारण शव की शिनाख्त नहीं हो पा रही है. ग्रामीणों के अनुसार गांव से घटनास्थल की दूरी महज एक किमी है.
हत्या चार दिन पूर्व की गयी थी. हत्या के बारे में ग्रामीणों को भी जानकारी है. परंतु कोई भी ग्रामीण पुलिस को कुछ भी नहीं बता रहा है. यहां तक कि पुलिस को भी ग्रामीणों ने सूचना नहीं दी. जब तीन दिन तक शव वहां पड़ा रहा तब चौथे दिन हत्या की सूचना घाघरा थाना को मिली. इसके बाद शव को कब्जे में लिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें