28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बाइक खरीद कर नहीं दी तो बेटे ने की आत्महत्या

भरनो : एक गरीब पिता अपने बेटे की मांग को पूरी नहीं कर सका, जिससे नाराज होकर बेटे ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली. मामला प्रखंड के कुम्हरो गांव का है. बताया गया कि कुम्हारो गांव निवासी फगुवा उरांव के 16 वर्षीय पुत्र कुलदीप उरांव को दो दिन पूर्व कीटनाशक खाने के बाद रिम्स, रांची […]

भरनो : एक गरीब पिता अपने बेटे की मांग को पूरी नहीं कर सका, जिससे नाराज होकर बेटे ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली. मामला प्रखंड के कुम्हरो गांव का है. बताया गया कि कुम्हारो गांव निवासी फगुवा उरांव के 16 वर्षीय पुत्र कुलदीप उरांव को दो दिन पूर्व कीटनाशक खाने के बाद रिम्स, रांची में भर्ती कराया गया था, जहां रविवार की रात उसकी मौत हो गयी.
सूत्रों के अनुसार, कुलदीप अपने पिता से बाइक खरीदने की मांग कर रहा था, परंतु पिता उसके लिए बाइक खरीदने में असमर्थ थे. दो दिन पूर्व भी उसने पिता को बाइक खरीद कर लाने को कहा, परंतु पिता उसकी मांग को पूरा नहीं कर पाये. इससे नाराज होकर कुलदीप ने जहर खा लिया. गंभीर अवस्था में परिजन उसे रिम्स, रांची ले कर गये, परंतु उसे बचा नहीं पाये.
बताया जा रहा है कि कुलदीप मानसिक रूप से बीमार था. चार माह पूर्व भी उसने कुआं में कूद कर जान देने की कोशिश की थी, परंतु उसे बचा लिया गया था. सोमवार को कुलदीप का शव कुम्हरो गांव लाया गया, जहां उसका अंतिम संस्कार किया गया. कुलदीप के पिता फगुवा उरांव खेतीबारी कर अपने परिवार का भरण पोषण करते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें