36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गुमला : दोस्त की बेटी की शादी में पहुंचे सीएम

एरोड्राम स्थित हेलीपैड में हुई लैंडिंग अजय कुमार ने मुख्यमंत्री को बुके भेंट कर स्वागत किया गुमला : एलआइसी के सेवानिवृत्त डीइओ लोहरदगा रोड निवासी अजय कुमार की छोटी बेटी प्रीति कुमारी के विवाह में शामिल होने के लिए सीएम रघुवर दास गुरुवार को सवा चार बजे गुमला पहुंचे. एरोड्राम स्थित हेलीपैड में लैंडिंग के […]

एरोड्राम स्थित हेलीपैड में हुई लैंडिंग
अजय कुमार ने मुख्यमंत्री को बुके भेंट कर स्वागत किया
गुमला : एलआइसी के सेवानिवृत्त डीइओ लोहरदगा रोड निवासी अजय कुमार की छोटी बेटी प्रीति कुमारी के विवाह में शामिल होने के लिए सीएम रघुवर दास गुरुवार को सवा चार बजे गुमला पहुंचे. एरोड्राम स्थित हेलीपैड में लैंडिंग के बाद सड़क मार्ग से पटेल चौक होते हुए लोहरदगा रोड स्थित अजय कुमार के आवास में पहुंचे. ज्ञात हो कि सीएम रघुवर दास व एलआइसी के सेवानिवृत्त डीइओ अजय कुमार बचपन के मित्र हैं.
अजय कुमार व सीएम जमशेदपुर के भालूबासा स्कूल में वर्ग एक से 10 तक की पढ़ाई एक साथ की है, इसलिए वे अपने बचपन के मित्र की बेटी के विवाह में आशीर्वाद देने पहुंचे थे. अजय कुमार की बेटी प्रीति का विवाह धनबाद में तय हुआ है. गुरुवार की रात उनके घर बारात आने वाली थी.
अजय कुमार का दामाद बेंगलुरु में सर्विस में हैं. सीएम के पहुंचने पर अजय कुमार ने सीएम को बुके भेंट कर स्वागत किया. सीएम को घर के अंदर ले जाकर परिजनों से मुलाकात कराया. इसी बीच उनकी छोटी बेटी प्रीति कुमार सीएम के पास पहुंची और उनका पैर छू कर आशीर्वाद लिया. सीएम ने प्रीति को बुके व उपहार देकर आशीर्वाद दिया. सीएम श्री कुमार के घर में महज 15 मिनट रुके. इसके बाद रांची के लिए रवाना हुए.
इससे पूर्व सीएम के आगमन की तैयारी में जिला प्रशासन लगा रहा. एलआइसी के सेवानिवृत्त डीइओ के घर को चारों तरफ सुरक्षा के व्यापक प्रबंध थे. सुरक्षा की कमान एसपी अंशुमान कुमार, एसडीओ केके राजहंस, एसडीपीओ भूपेंद्र प्रसाद राउत, एसडीओ बच्चनदेव कुजूर, एसडीपीओ अरविंद कुमार सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी व जवान संभाल रहे थे.
भाजपाई नहीं कर पाये स्वागत : सीएम के गुमला आगमन को लेकर भाजपा के नेता स्वागत के लिए स्टेडियम में खड़े थे, लेकिन सीएम की इमरजेंसी लैंडिंग के कारण भाजपाई सीएम का स्वागत नहीं कर सके, जबकि स्टेडियम में दर्जनों भाजपा नेता स्वागत के लिए खड़े रह गये. सीएम के आगमन को लेकर प्रशासन भी पूरी तरह अलर्ट था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें