34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दो नाबालिग समेत चार लोग गिरफ्तार

दो कट्टा सहित गोली बरामद गुमला : गुमला सदर थाना की पुलिस ने गुरुवार की रात घेराबंदी कर दो नाबालिग सहित चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है. इनमें अरुण बड़ाइक व प्रकाश उरांव उर्फ नेपाली व दो नाबालिग शामिल हैं. इनकी निशानदेही पर पुलिस ने दो कट्टा व कुछ गोली बरामद किया है. पुलिस इस […]

दो कट्टा सहित गोली बरामद
गुमला : गुमला सदर थाना की पुलिस ने गुरुवार की रात घेराबंदी कर दो नाबालिग सहित चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है. इनमें अरुण बड़ाइक व प्रकाश उरांव उर्फ नेपाली व दो नाबालिग शामिल हैं. इनकी निशानदेही पर पुलिस ने दो कट्टा व कुछ गोली बरामद किया है. पुलिस इस संबंध में कुछ भी बताने से इंकार कर रही है.
टीम गठित कर की गयी छापामारी
जानकारी के अनुसार, थानेदार राकेश कुमार को गुप्त सूचना मिलने पर एक टीम बनायी गयी. टीम में शामिल पुलिसकर्मियों ने रामनगर में छापामारी की, जहां से प्रकाश उरांव को गिरफ्तार किया गया. उसकी निशानदेही पर पुलिस ने जवाहर नगर निवासी अरुण बड़ाइक को गिरफ्तार किया गया. वहां से पुलिस को एक कट्टा व कुछ गोली मिली है. अरुण की निशानदेही पर टैसेरा गांव निवासी एक नाबालिग को हिरासत में लिया गया. उससे पूछताछ के बाद उरमी डांडटोली के एक नाबालिग के घर से पुलिस ने एक कट्टा बरामद किया.
नाबालिग के पिता की जुबानी
गुमला थाना में उरमी डांड़टोली नाबालिग के पिता ने बताया कि गुरुवार की रात 12:30 बजे पुलिस टैसेरा गांव के एक नाबालिग लड़का को लेकर आयी थी. पुलिस ने दरवाजा खुलवाया. तलाशी में एक कट्टा मिला, जिसके बाद मेरे बेटे को हिरासत में ले लिया. मेरा बेटा केओ कॉलेज गुमला में इंटर का छात्र है. टैसेरा का एक अन्य नाबालिक केओ कॉलेज में बीए का छात्र है. टैसेरा का नाबालिग व अरुण पूर्व में जेल जा चुका है. उन्होंने बताया कि गांव के कुछ लोगों ने दुश्मनी से एक माह पूर्व मेरा सात गांज धान जला दिया था. इसके बाद मेरे बेटे को टैसेरा के नाबालिग ने कट्टा रखने के लिए दिया था. इसकी जानकारी मेरे बेटे ने नहीं दी थी. मेरा बेटा बेकसूर है. उसे फंसाने के लिए ऐसा किया गया है.
थाना प्रभारी की सुनिये
चार अपराधियों की गिरफ्तारी की जानकारी लेने के लिए शुक्रवार को दिन के तीन बजे थाना प्रभारी राकेश कुमार को फोन किया गया. उन्होंने कहा कि मैं छुट्टी पर था. किन -किन अपराधियों की गिरफ्तारी हुई है, इसकी जानकारी मुझे नहीं है. उन्होंने किसी भी अपराधी की गिरफ्तारी से इंकार किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें