27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गुमला में सड़क हादसे में दो छात्रों की मौत

दुर्जय पासवान, गुमला गुमला जिला अंतर्गत अलबर्ट एक्का जारी थाना क्षेत्र के घटमाटोली गांव के मोड़ के समीप सड़क हादसे में शनिवार की रात 7:30 बजे दो छात्रों की मौत हो गयी. मृतकों में बरवाडीह गांव निवासी मनोज तिर्की के पुत्र रिचर्ड तिर्की व घटमाटोली गांव के सुशील एक्का के पुत्र मनोहर एक्का है. मृतक […]

दुर्जय पासवान, गुमला

गुमला जिला अंतर्गत अलबर्ट एक्का जारी थाना क्षेत्र के घटमाटोली गांव के मोड़ के समीप सड़क हादसे में शनिवार की रात 7:30 बजे दो छात्रों की मौत हो गयी. मृतकों में बरवाडीह गांव निवासी मनोज तिर्की के पुत्र रिचर्ड तिर्की व घटमाटोली गांव के सुशील एक्का के पुत्र मनोहर एक्का है. मृतक रिचर्ड इस बार आठवीं बोर्ड की परीक्षा लिखा था और वह भीखमपुर स्कूल का छात्र था. जबकि मनोहर 9वीं कक्षा का छात्र है और वह बारवे हाई स्कूल चैनपुर में पढ़ता था.

बताया जा रहा है कि रिचर्ड अपने दोस्त मनोहर को घटमा टोली गांव छोड़ने के लिए मोटरसाइकिल से जा रहा था. दोनों दोस्त एक ही मोटरसाइकिल पर सवार थे. तभी घटमाटोली मोड़ के समीप संतुलन खोने से दोनों छात्र सड़क पर गिर गये और घटनास्थल पर ही दोनों की मौत हो गयी.

घटना की सूचना पर दोनों छात्रों के परिजन पहुंचे. शव को देखने के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. इस घटना से पूरे जारी प्रखंड में शोक की लहर दौड़ पड़ी है. जिसे भी पता चला कि दो छात्रों की मौत हुई है. लोग अंधेरे में ही घटनास्थल पर पहुंच गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें