36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गुमला में बोले CM रघुवर दास : राजद चारा खा गया, झामुमो कोयला व जमीन चोर है

दुर्जय पासवान, गुमला राज्य के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने गुमला जिला के कसीरा गांव में भाजपा प्रत्याशी सुदर्शन भगत के लिए वोट मांगने पहुंचे. उन्होंने कसीरा गांव में आयोजित चुनावी सभा में शहीदों का नाम लेते हुए उन्हें नमन किया. सीएम ने कहा कि हमारे वीर सपूतों ने मिलकर जुल्मी अंग्रेजों को देश से खदेड़ा. […]

दुर्जय पासवान, गुमला

राज्य के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने गुमला जिला के कसीरा गांव में भाजपा प्रत्याशी सुदर्शन भगत के लिए वोट मांगने पहुंचे. उन्होंने कसीरा गांव में आयोजित चुनावी सभा में शहीदों का नाम लेते हुए उन्हें नमन किया. सीएम ने कहा कि हमारे वीर सपूतों ने मिलकर जुल्मी अंग्रेजों को देश से खदेड़ा. अब समय आ गया है. हम मिलकर भाजपा को वोट दें. जिससे भारत देश में कांग्रेस को खत्म किया जा सके.

उन्‍होंने कहा कि आप जनता स्थिर, स्वच्छ व निर्णय लेने वाली सरकार का चुनाव करें. लोहरदगा सीट से सुदर्शन भगत को आप जीतायेंगे. तभी देश में नरेंद्र मोदी पीएम बनेंगे. उन्होंने कहा कि जो धर्मांतरण करायेगा. वह होटवार जेल जायेगा. झामुमो कोयला चोर है. राजद के एक बड़े नेता चारा खाकर आज होटवार जेल में बंद है. जमीन लुटेरा सोरेंग परिवार है. सियार, गीदड़ व भेड़िया एक हो गये हैं. जो शेर से लड़ने निकले हैं.

रघुवर दास ने कहा कि मूलवासी व आदिवासी के नाम पर कई लुटेरे नेता जनता को बहकाने में लगे हुए हैं. पुलवामा घटना का भारत ने करारा जवाब दिया. मीरजाफर व जयचंद को इसबार 29 अप्रैल को जवाब देना है. वंशवाद को इसबार जवाब दें. नवजवान देश के लिए भाजपा का साथ दें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें