Advertisement

gumla

  • Mar 14 2019 10:41PM

पुलिस पिकेट के सामने अपराधियों ने कारोबारी पर दागी गोली, बाल-बाल बचे, थाना चौक के पास भी हवाई फायरिंग

पुलिस पिकेट के सामने अपराधियों ने कारोबारी पर दागी गोली, बाल-बाल बचे, थाना चौक के पास भी हवाई फायरिंग

दुर्जय पासवान, गुमला 

गुमला में अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ गया है कि पुलिस पड़ाव और थाना से कुछ दूरी पर गोली चलाने से नहीं डर रहे हैं. ऐसा ही घटना गुरुवार रात साढ़े आठ बजे शहर के बीचों-बीच टावर चौक के समीप घटी है. 

 

शहर के टावर चौक के समीप स्थित जानेमाने व्यवसायी गुप्ता हार्डवेयर के मालिक रामजी गुप्ता पर दो अपराधियों ने गोली चलायी. निशाना चूकने के कारण वे बच गये. गोली की आवाज सुन आसपास के लोगों ने अपराधियों को पकड़ने का प्रयास किये. परंतु अपराधी थाना चौक में हवाई फायरिंग करते हुए भाग गये. 

 

घटना की सूचना पर टावर चौक पहुंचे थानेदार शंकर ठाकुर को चेंबर ऑफ कॉमर्स के लोगों ने घेर लिया और खूब खरीखोटी सुनायी. गोली चलने के बाद मुख्य सड़क पर सैंकड़ों लोग जुट गये थे. जिस स्थान पर दुकान है. ठीक 10 फीट की दूरी पर पुलिस पड़ाव है. जबकि घटना स्थल से आधा किमी की दूरी पर थाना है. इसके बाद भी अपराधियों ने शहर में घुसकर बड़ी घटना को अंजाम देने का प्रयास किया है.

 

बताया जा रहा है कि रात आठ बजे रामजी प्रसाद दुकान की ग्रिल अंदर से बंदकर दिनभर के व्यवसाय का हिसाब कर रहे थे. तभी दो अपराधी बाइक से पहुंचे और ग्रिल के पास खड़ा होकर रामजी पर गोली चला दी. लेकिन निशाना चूकने के कारण श्री गुप्ता बच गये. वहीं पास दर्जनों लोग खड़े थे. गोली चलते ही कुछ देर के लिए अफरा-तफरी भी मच गयी थी. 

 

हालांकि कुछ लोगों ने अपराधियों को पकड़ने का प्रयास किया. कुछ दूरी तक पीछा भी किया गया. परंतु अपराधियों के पास हथियार देखकर लोग डर गये और अपराधी गोली चलाते हुए भाग निकले. अपराधी ठीक थाना गेट के सामने से भागे हैं. इधर, घटना की सूचना पर पुलिस मामले की जांच व अपराधियों का पता करने में जुट गयी है.

Advertisement

Comments

Advertisement