28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

गुमला : शराब के नशे में युवकों ने किया पुलिस जवानों पर हमला, छह लोगों पर प्राथमिकी दर्ज

दुर्जय पासवान, गुमला गुमला में पुलिस जवानों के साथ मारपीट हुई है. शराब के नशे में धुत छह युवकों ने जवानों को पीटा गया है. इस मामले में पुलिस ने दो हमलावर युवकों को खदेड़ कर पकड़ लिया है, जबकि चार लोग भाग गये. इस संबंध में गुमला जिला पुलिस बल के जवान प्रशांत सिंह […]

दुर्जय पासवान, गुमला

गुमला में पुलिस जवानों के साथ मारपीट हुई है. शराब के नशे में धुत छह युवकों ने जवानों को पीटा गया है. इस मामले में पुलिस ने दो हमलावर युवकों को खदेड़ कर पकड़ लिया है, जबकि चार लोग भाग गये. इस संबंध में गुमला जिला पुलिस बल के जवान प्रशांत सिंह ने मारपीट करने वाले छह शराबी युवकों के खिलाफ गुमला थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है.

इसमें डुमरडीह निवासी विश्वनाथ सिंह, बहराटोली निवासी रोशन पंडित, ज्योति संघ निवासी कुंदन सिन्हा, डुमरडीह निवासी विनोद सिंह, अर्जुन होटल डुमरडीह के उपेंद्र प्रसाद व रोशन कुमार को आरोपी बनाया गया है. दर्ज केस में प्रशांत ने कहा है कि वह वर्तमान में इवीएम सुरक्षा में व्यवसायिक भवन गुमला में प्रतिनियुक्त है.

15 अगस्त की रात 8.10 बजे मुख्य द्वार के बाहर रोड पर खड़े थे. साथ में हवलदार सैलबानू हांसदा एवं आरक्षी सन्नी टोप्पो भी था. इसी बीच पांच लड़का गैंता व कुदाल लेकर आये. व्यवसायिक भवन के सामने रोड के किनारे गैंता कुदाल से खोदने लगे. इस पर उन छह युवकों को रोका. पूछा कि यहां पर क्यों खोद रहे हो. इस पर वे लोग बोले कि हमलोगों को ठेकेदार यहां जमीन खोदने के लिए भेजा है.

इसके बाद उन लोगों ने अपने ठेकेदार को फोन किया. तो ठेकेदार का सुपरवाइजर आया, उसने हमलोगों को बताया कि जेबीएनएल के द्वारा काम कराया जा रहा है. इसलिए लेबर लोग यहां आये हैं. इस पर बात हो रही थी कि अचानक कथई रंग का ब्रेजा गाडी नंबर जेएच 01डीजे 0665 से छह व्यक्ति आये. गाड़ी रोककर गाड़ी से उतरकर बोला कि तुम लोग क्यों खड़े हो.

इस पर हमलोग बोले कि आपको क्या लेना देना है. इतना कहना था कि सभी लोग हम लोगों को गाली गलौज करते हुए लात मुक्का से मारने लगे. वे सभी नशे की हालत में थे. इस पर हमलोगों के अन्य साथी जब कमरे से बाहर निकले, तो उनलोगों को देखकर सभी हमलावर भागने लगे. जिसमें से एक व्यक्ति बिजली के पोल से टकराकर गिर गया.

इस घटना में उसके हाथ व सिर में चोट लगी. जिसे हमलोग उठाकर सदर अस्पताल में इलाज के लिए ले गये. उनसे पूछने पर उसने अपना नाम विश्वनाथ सिंह डुमरडीह बताया. साथ ही घटना में शामिल सभी लोगों के संबंध में पूछने पर उसने उपरोक्त सभी लोगों का नाम बताया. वे सभी भागने में सफल रहे. मारपीट में मेरे दाहिने तरफ छाती, पीठ व कमर में चोट लगी है. मेरे साथी को भी चोट लगी है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें