33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गुमला : पुलिस ने घेराबंदी कर पीएलएफआई सदस्य अमित को पकड़ा, तीन उग्रवादी भाग निकले

दुर्जय पासवान, गुमला रायडीह थाना की पुलिस ने झटनीटोली जंगल से पीएलएफआई के सदस्य जमगई निवासी अमित उरांव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. उसके पास से लोडेड 12 बोर का एक देशी कट्टा व पांच जिंदा गोली बरामद किया गया है. जबकि पुलिस को देखकर अमित के तीन सहयोगी अपराधी नंदू साहू, दिलीप उरांव […]

दुर्जय पासवान, गुमला

रायडीह थाना की पुलिस ने झटनीटोली जंगल से पीएलएफआई के सदस्य जमगई निवासी अमित उरांव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. उसके पास से लोडेड 12 बोर का एक देशी कट्टा व पांच जिंदा गोली बरामद किया गया है. जबकि पुलिस को देखकर अमित के तीन सहयोगी अपराधी नंदू साहू, दिलीप उरांव व दिलीप साहू भाग निकले.

गिरफ्तार अमित के ऊपर हत्या, आर्म्स एक्ट व लूटपाट के कई मामले दर्ज हैं. पुलिस उसे कब से पकड़ने के लिए खोज रही थी. रविवार को वह पुलिस के हाथ लगा. पुलिस के अनुसार झटनीटोली जंगल में कुछ अपराधियों द्वारा अपराध की योजना बनाने की सूचना गुमला पुलिस को मिली थी. इसके बाद रायडीह थाना की एक पुलिस टीम बनायी गयी. जिसमें रायडीह थाना प्रभारी रविंद्र शर्मा, दरोगा कुंदन कुमार, शाहिद अली, जवान प्रवेश कुमार महतो, दीपक साहू, पवन कुमार सिंह थे. पुलिस टीम ने रविवार की सुबह को झटनीटोली जंगल की घेराबंदी करते हुए छापामारी शुरू की.

तभी पुलिस को देखकर तीन अपराधी वहां से भाग निकले. भागने के क्रम में पुलिस ने अमित उरांव को धर दबोचा. थाना प्रभारी रविंद्र शर्मा ने बताया कि रायडीह इलाके में घुरन उरांव व सीटू साहू से मिलकर अमित उरांव लगातार अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहा था. पुलिस ने इन लोगों के खात्मे के लिए अभियान शुरू किया.

अभियान के दौरान पुलिस पूर्व में ही घुरन उरांव को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है. जबकि सीटू साहू की इलाज के क्रम में कुछ दिन पहले रांची में मौत हो गयी. सीटू बीमार था और उसका इलाज रांची में चल रहा था. घुरन के पकड़े जाने व सीटू की मौत के बाद पुलिस ने दूसरे अपराधियों को पकड़ने की योजना बनायी. इस योजना में अमित उरांव पकड़ा गया है. नंदू साहू, दिलीप उरांव व दिलीप साहू अभी भी फरार हैं. उन लोगों को भी जल्द पकड़ लिया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें