28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पड़ोसी ने महिला की चाकू से गोदकर की हत्या, पति ने थाने में की शिकायत

दुर्जय पासवान, गुमला गुमला के घोर नक्सल प्रभावित डुमरी थाना स्थित नवगाई गांव में एक महिला की चाकू से गोद-गोदकर हत्या कर गयी है. जानकारी के अनुसार नवगाई ग्राम निवासी लोंजेनियुस बाड़ा ने अपने ही पड़ोसी शांति कुजूर की हत्या चाकू से गोदकर कर दी. घटना रविवार शाम पांच बजे की है. घटना कि जानकारी […]

दुर्जय पासवान, गुमला

गुमला के घोर नक्सल प्रभावित डुमरी थाना स्थित नवगाई गांव में एक महिला की चाकू से गोद-गोदकर हत्या कर गयी है. जानकारी के अनुसार नवगाई ग्राम निवासी लोंजेनियुस बाड़ा ने अपने ही पड़ोसी शांति कुजूर की हत्या चाकू से गोदकर कर दी. घटना रविवार शाम पांच बजे की है.

घटना कि जानकारी देते हुए मृतका शांति कुजूर के पति फिलमोन कुजूर ने बताया कि मेरी पत्नी घर में थी. अचानक हत्यारा लोंजेनियुस बाड़ा ने घर में घुस कर मेरी पत्नी पर हमला कर दिया. जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी. घटना के बाद आरोपी भाग गया. देर रात को फिलमोन कुजूर ने चैनपुर थाना में आकर घटना क्रम की जानकारी दी.

फिलमोन कुजूर अल्टीमा कंपनी में मुंशी का काम करता है. हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है. खबर लिखे जाने तक शव घटना स्थल पर ही पड़ा था. थाना प्रभारी चैनपुर मोहन कुमार ने घटना के संबंध में बताया कि हत्या होने की जानकारी मिल गयी है. पुलिस घटना स्थल के लिए निकल चुकी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें