30.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

नक्सलियों ने गुमला में चार वाहन फूंके ठेकेदार को पीटा, चतरा में उग्रवादियों ने पुल निर्माण कार्य रोका

गुमला : जिले के बिशुनपुर थाना क्षेत्र के सेरेंगदाग माइंस (जालिम) में सोमवार को दिन के करीब 10.30 बजे भाकपा माओवादियों ने तीन ट्रक और एक जेसीबी फूंक दी. वहीं बॉक्साइट लोडिंग करा रहे ठेकेदार उमेश सिंह को लाठी और बंदूक के बट से पीटा. बॉक्साइट ढो रहे ट्रक चालकों और खलासियों की भी पिटाई […]

गुमला : जिले के बिशुनपुर थाना क्षेत्र के सेरेंगदाग माइंस (जालिम) में सोमवार को दिन के करीब 10.30 बजे भाकपा माओवादियों ने तीन ट्रक और एक जेसीबी फूंक दी. वहीं बॉक्साइट लोडिंग करा रहे ठेकेदार उमेश सिंह को लाठी और बंदूक के बट से पीटा. बॉक्साइट ढो रहे ट्रक चालकों और खलासियों की भी पिटाई की गयी. ठेकेदार को गंभीरावस्था में इलाज के लिए अस्पताल में भरती कराया गया है. भयवश जालिम माइंस में काम बंद हो गया है.
रवींद्र गंझू का दस्ता था : बताया जा रहा है कि सुबह करीब 10.30 बजे सबजोनल कमांडर रवींद्र गंझू का दस्ता माइंस पहुंचा. काले रंग की वरदी पहने 25 से 30 की संख्या में पहुंचे नक्सलियों ने पहले ठेकेदार को पीटा. इसके बाद माइंस बंद करने कीधमकी देते हुए वाहनों में आग लगा दी. घटना को अंजाम देने के बाद सभी माओवादी लोहरदगा जिले के पेशरार इलाके की ओर चले गये.
माओवादियों ने एक विशेष ठेकेदार को निशाना बनाते हुए चार वाहनों में आग लगायी. ठेकेदार के साथ मारपीट भी की गयी है. माओवादियों ने लेवी की डिमांड ठेकेदार से नहीं की है. दहशत पैदा करने के लिए ऐसा किया है.
अंशुमान कुमार,
एसपी, गुमला
चतरा में उग्रवादियों ने पुल निर्माण कार्य रोका
पत्थलगड्डा : चतरा जिले के पत्थलगड्डा थाना क्षेत्र के बकुलिया नदी पर बन रहे पुल निर्माण कार्य को उग्रवादियों ने रोक दिया. इस दौरान उग्रवादियों ने निर्माण कार्य में लगे मजदूरों के साथ मारपीट भी की . साथ ही मोबाइल फोन छीन लिया. मालूम हो कि बकुलिया नदी में पुल निर्माण कार्य को दूसरी बार उग्रवादियों द्वारा रोका गया है. पुल निर्माण कार्य में लगे मजदूरों ने बताया कि रविवार रात लगभग नौ बजे करीब 15 से 20 की संख्या में उग्रवादी पहुंचे और सभी मजदूरों को कब्जे में कर मोबाइल बंद करा दिया. सभी ठेकेदार को खोज रहे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें