36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गुमला : 15 लाख के इनामी नक्सली बुद्धेश्वर उरांव के घर कुर्की जब्ती

दुर्जय पासवान, गुमला गुमला पुलिस ने भाकपा माओवादी के रीजनल कमेटी सदस्य बुद्धेश्वर उरांव के बड़ाखटंगा पाकरटोली गांव स्थित घर की शुक्रवार को कुर्की जब्ती की. बुद्धेश्वर पर 15 लाख रुपये का इनाम है. बुद्धेश्वर पूर्व में पुलिस के साथ हुए एक दर्जन से अधिक मुठभेड़ में बच निकला है. पुलिस उसे गिरफतार करने के […]

दुर्जय पासवान, गुमला

गुमला पुलिस ने भाकपा माओवादी के रीजनल कमेटी सदस्य बुद्धेश्वर उरांव के बड़ाखटंगा पाकरटोली गांव स्थित घर की शुक्रवार को कुर्की जब्ती की. बुद्धेश्वर पर 15 लाख रुपये का इनाम है. बुद्धेश्वर पूर्व में पुलिस के साथ हुए एक दर्जन से अधिक मुठभेड़ में बच निकला है. पुलिस उसे गिरफतार करने के लिए खोज रही है. लेकिन बुद्धेश्वर पुलिस के हाथ नहीं आ रहा है.

इधर, शुक्रवार को गुमला के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी नागेश्वर प्रसाद सिंह के नेतृत्व में बुद्धेश्वर उरांव के घर पुलिस ने कुर्की जब्ती की. इस संबंध में एसडीपीओ ने बताया कि बुद्धेश्वर उरांव के खिलाफ पालकोट थाना कांड संख्या 48/17 के आर्म्स एक्ट व 17 सीएलए एक्ट में पालकोट थाना क्षेत्र के सारूबेड़ा में पुलिस के साथ मुठभेंड हुई थी.

उसी मुठभेड़ में बुद्धेश्वर उरांव के खिलाफ नामजद प्राथमिकी थाना में दर्ज की गयी है. एसडीपीओ ने बताया कि बुद्धेश्वर कई कांडों में वांछित है. वह 15 लाख रुपये का इनामी है, जो फरार चल रहा है. कुर्की करने में गुमला थानेदार शंकर ठाकुर, पालकोट थानेदार विमल कुमार सहित पालकोट व गुमला के पुलिस पदधिकारी व सैट के जवान शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें