36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Gumla News : दिल्ली गयी थी पत्नी, पति ने फोन पर बात की और लगा ली फांसी

दुर्जय पासवान गुमला : झारखंड के उग्रवाद प्रभावित गुमला जिला में एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. फांसी लगाने से पहले इस शख्स ने दिल्ली गयी अपनी पत्नी से फोन पर बात की थी. मामला जारी थाना क्षेत्र के तिलहइटोली का है. बताया जाता है कि प्रकाश तिर्की (40) ने गांव से […]

दुर्जय पासवान

गुमला : झारखंड के उग्रवाद प्रभावित गुमला जिला में एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. फांसी लगाने से पहले इस शख्स ने दिल्ली गयी अपनी पत्नी से फोन पर बात की थी. मामला जारी थाना क्षेत्र के तिलहइटोली का है. बताया जाता है कि प्रकाश तिर्की (40) ने गांव से सटे महुवाईर दारा पहाड़ के समीप अपनी गंजी से फंदा बनाया और पेड़ से उसे टांगकर फांसी लगा ली.

इसे भी पढ़ें : पलामू में ट्रेन से कटकर एक ही परिवार की दो महिला और एक बच्ची की मौत

आत्महत्या करने से पहले प्रकाश ने फोन पर अपनी पत्नी से बात की. उसकी पत्नी 10 दिन पहले दिल्ली गयी थी. प्रकाश ने फोन पर पत्नी से कहा कि वह जंगल में है. इसके बाद वह फंदे से झूल गया. मृतक के बड़े भाई अलेक्जेंडर तिर्की ने बताया कि चार साल पहले प्रकाश तिर्की की विनीता तिर्की से शादी हुई थी. शादी के बाद दोनों बहुत खुश थे.

अलेक्जेंडर ने बताया कि 10 दिन पूर्व उसकी पत्नी विनीता काम करने के लिए दिल्ली चली गयी. उस दिन से प्रकाश विक्षिप्त जैसा व्यवहार करने लगा. रविवार (20 अक्टूबर) को सुबह 6:30 बजे प्रकाश ने पत्नी से फोन पर बात की. उसने पत्नी से कहा कि वह महुवाईर दारा पहाड़ के पास है. विनीता ने प्रकाश की बहन मंजू तिर्की को बताया कि प्रकाश दारा पहाड़ में है.

इसे भी पढ़ें : पटना से रांची आ रही यात्रियों से भरी बस रामगढ़ के पतरातू घाटी में दुर्घटनाग्रस्त

अलेक्जेंडर ने बताया कि उसकी बहन मंजू ने अपनी मां को इसकी जानकारी दी. मां ने अलेक्जेंडर को यह बात बतायी. इसके बाद सभी मेरे प्रकाश की खोज में महुवाईर दारा पहाड़ पहुंचे. सुबह 9 बजे भाई का एक पेड़ पर फांसी के फंदे से झूलता हुआ शव मिला. उसने अपनी ही गंजी से फांसी लगा ली थी.

अलेक्जेंडर ने बताया कि शव देखने के बाद परिवार के सभी लोग गांव लौट गये. ग्रामीणों को भाई के फांसी लगाकर आत्महत्या करने की जानकारी दी. फिर शाम शाम चार बजे ग्रामीणों के साथ जारी थाना पहुंचे और पुलिस को इसके बारे में बताया.

इसे भी पढ़ें : Palamau : नावाबाजार के सिंजो गांव में NH 98 पर महिला का शव बरामद

इधर, सोमवार की सुबह जारी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए गुमला भेज दिया. थाना प्रभारी नरेंद्र कुमार शर्मा ने कहा कि जांच चल रही है. जांच के बाद ही पता चलेगा कि प्रकाश तिर्की ने फांसी लगाकर आत्महत्या क्यों की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें