27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

खाने में जहर मिलाकर प्रेमी के परिवार के साथ मौत का खेल खेलने वाली प्रेमिका गिरफ्तार, भेजा जेल

दुर्जय पासवान, गुमला घाघरा थाना क्षेत्र के शिवसेंरेग गांव में जहरीला मांस खाने से एक ही परिवार के दो लोगों की मौत के मामले में प्रेमिका पावंती तिग्गा को पुलिस ने गिरफ्तार कर गुरुवार को जेल भेज दिया. पावंती अपने प्रेमी के घर वालों से नाराज थी. इसलिए उसने प्रतिबंधित मांस में जहर डाल दिया […]

दुर्जय पासवान, गुमला

घाघरा थाना क्षेत्र के शिवसेंरेग गांव में जहरीला मांस खाने से एक ही परिवार के दो लोगों की मौत के मामले में प्रेमिका पावंती तिग्गा को पुलिस ने गिरफ्तार कर गुरुवार को जेल भेज दिया. पावंती अपने प्रेमी के घर वालों से नाराज थी. इसलिए उसने प्रतिबंधित मांस में जहर डाल दिया था. जिसे खाने से दो लोगों की मौत हो गयी थी. जबकि चार लोग बीमार हो गये थे.

थाना प्रभारी उपेंद्र कुमार महतो ने कहा है कि पारिवारिक उलझन व अपने आपको घर में जगह नहीं मिलने से पावंती नाराज थी. इसी गुस्से में उसने सभी को जहर खिला दिया था. जानकारी के अनुसार शिवसेरेंग गांव के प्रकाश तिग्गा व गोरियाडीह गांव की पावंती तिग्गा एक दूसरे से प्यार करते हैं. लेकिन प्रकाश के परिवार वाले पावंती को पसंद नहीं करते थे.

इस प्रेम प्रसंग को लेकर कई बार विवाद भी हुआ. जिसे लेकर दो माह पहले घाघरा थाना में मामला आया था. जिसके बाद गांव के लोगों ने बैठक कर मामले को सुलझा दिया था. पंचायत के निर्देश के बाद प्रकाश के घर में पावंती रहने लगी. लेकिन पावंती को बहू का दर्जा नहीं मिल रहा था. इससे वह नाराज थी. कई बार घर में कहासुनी भी हुआ. इसके बाद पावंती ने मौत का खेल खेलने की योजना बनायी.

पुलिस के अनुसार बीते बुधवार के दिन पावंती कहीं से जहर खरीदकर लायी. इसके बाद उसने प्रयोग के तौर पर भोजन में जहर मिला दिया और उस भोजन को एक कुत्ते को खिलाया. जहरीला भोजन खाने के बाद कुत्ता कुछ देर के बाद मर गया. इससे पावंती के दिमाग में बैठ गया कि जहर तुरंत असर करेगा और जो भी जहर खायेगा. वह मर जायेगा.

इसके बाद शनिवार को गांव में प्रतिबंधित मांस बिकने आया. शिवसेरेंग गांव के 20 लोगों ने प्रतिबंधित मांस खरीदा. इसमें एक परिवार प्रकाश तिग्गा का भी था. पावंती खुद प्रतिबंधित मांस की मीट पकाया. लेकिन उसने चालाकी दिखायी. परिवार के सभी सदस्यों के लिए प्रतिबंधित मांस बनाकर उसमें जहर डाल दिया और खुद अंडे की सब्जी बनायी.

शाम को सभी सदस्य एक साथ खाना खाने के लिए बैठे. पावंती ने खुद सभी को भोजन के साथ प्रतिबंधित मांस का मीट परोसा और खुद अंडे की सब्जी खायी. भोजन करने के कुछ देर के बाद ही जहरीला मीट असर दिखाने लगा. जिससे गुरुवार की सुबह नेहा व सुबोध की मौत हो गयी और बाकी लोग अस्‍पताल पहुंच गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें