Advertisement

gumla

  • Feb 10 2019 6:14PM
Advertisement

प्रेमी ने प्रेमिका को फोन कर बुलाया, प्रेमिका ने शादी से इंकार किया तो गला रेत कर दी हत्या

प्रेमी ने प्रेमिका को फोन कर बुलाया, प्रेमिका ने शादी से इंकार किया तो गला रेत कर दी हत्या

दुर्जय पासवान, गुमला  

घाघरा थाना के शिवराजपुर गांव में विजय लोहरा ने अपनी प्रेमिका कलशमुनी कुमारी (18) की गला रेतकर हत्या कर दी. घटना शनिवार की रात करीब 12 बजे की है. हत्या करने के बाद आरोपी विजय फरार है. पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए गुमला अस्पताल भेज दिया है. कलशमुनी व उसके परिजन नहीं चाहते थे कि उसकी शादी विजय से हो. क्योंकि विजय के बड़े भाई से कलशमुनी की बड़ी बहन की पहले ही शादी हो चुकी है. 

 

परिवार के लोग एक ही घर में दो बेटियों की शादी करने को तैयार नहीं थे और कलशमुनी के लिए दूसरा लड़का देख रहे थे. इसी गुस्सा में विजय ने कलशमुनी को रात में फोन कर बुलाया. इसके बाद चाकू से गर्दन काटकर हत्या कर दी. 

 

पिता ने कहा 

घटना के संबंध में मृतका के पिता तीजा लोहरा ने बताया कि विजय लोहरा उसकी बेटी कलशमुनी से विवाह करना चाहता था. लेकिन वह विजय से विवाह करना नहीं चाहती थी. चूंकि उसकी बड़ी दीदी गुड्डी का विवाह विजय के बड़े भाई से हुआ था. कलशमुनी कहती थी कि दोनों बहन का एक ही घर में विवाह होना ठीक नहीं है. इसलिए वह विजय से विवाह करना नहीं चाहती थी. 

 

उन्होंने बताया कि कलशमुनी एक माह पूर्व बैंगलुरु से काम कर लौटी थी. विजय भी दो दिन पूर्व बैंगलुरु से वापस गांव आया था. दोनों बैंगलुरु साथ कमाने गये थे. शनिवार की रात 12 बजे कलशमुनी को विजय फोन कर खलिहान के समीप बुलाया. कलशमुनी गांव की एक लड़की काजल कुमारी को साथ लेकर खलिहान के पास विजय से मिलने गयी थी. 

 

उसी क्रम में विजय ने कलशमुनी पर धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी. यह देख काजल वहां से भाग कर घर पहुंची और हमलोगों को घटना की जानकारी दी. जिसके बाद हमलोग वहां गये. तब तक कलशमुनी की मौत हो गयी थी. 

 

विवाह की बात चल रही थी 

परिवार के लोगों ने बताया कि रविवार को कलशमुनी के रिश्ते की बात करने के लिए लट्ठा घट्ठा गांव आना था. लट्ठा घट्ठा से एक परिवार से लड़के वाले लोग हमारे घर गये थे. उन्होंने कलशमुनी को पसंद कर लिया था. आज हमें आना था. लेकिन उससे पहले कलशमुनी की उसके प्रेमी ने हत्या कर दी.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement