27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Jharkhand : बेड़ो से अगवा व्यवसायी गुमला से मुक्त, अपहरणकर्ता फरार, ऐसे मुक्त हुए सुरेंद्र तिवारी

गुमला: रांची जिला अंतर्गत बेड़ो के प्रसिद्ध कपड़ा व्यवसायी सुरेंद्र तिवारी को गुमला पुलिस की मदद से अपहर्ताओं के चंगुल से सुरक्षित बच निकले हैं. सुरेंद्र तिवारी ने साहस का परिचय देते हुए अपहरण करने वालों को भागने के लिए मजबूर कर दिया. हालांकि, वहां मौजूद पुलिस अपहर्ताओं को गिरफ्तार नहीं कर पायी. व्यवसायी इस […]

गुमला: रांची जिला अंतर्गत बेड़ो के प्रसिद्ध कपड़ा व्यवसायी सुरेंद्र तिवारी को गुमला पुलिस की मदद से अपहर्ताओं के चंगुल से सुरक्षित बच निकले हैं. सुरेंद्र तिवारी ने साहस का परिचय देते हुए अपहरण करने वालों को भागने के लिए मजबूर कर दिया. हालांकि, वहां मौजूद पुलिस अपहर्ताओं को गिरफ्तार नहीं कर पायी. व्यवसायी इस वक्त रायडीह थाना में हैं.

सूचना मिली है कि बेड़ो थाना की पुलिस गुमला के लिए निकल चुकी है. बेड़ो पुलिस के आने के बाद व्यवसायी को उनके हवाले कर दिया जायेगा. अभी व्यवसायी से रायडीह पुलिस पूरी घटना की जानकारी ले रही है.

इसे भी पढ़ें : मिशनरीज ऑफ चैरिटी ने वर्ष 2016 में सिर्फ चार नवजात की दिखायी इंट्री, 32 का पता नहीं, जांच में खुलासा

बताया जाता है कि बुधवार की रातको अपहरणकर्ताओं की बोलेरो कार तुको में खराब हो गयी रही. अगवा करने वालों ने बोलेरो को यहीं छोड़ दिया. दूसरी गाड़ी में सुरेंद्र तिवारी को छत्तीसगढ़ की ओर ले जा रहे थे. रायडीह के चेकनाका के समीप अपहरणकर्ता कार में पेट्रोल भरानेपहुंचे.

यहीं सुरेंद्र तिवारी जी की नजर पुलिस की पेट्रोलिंग गाड़ी पर पड़ी. उन्होंने हिम्मत जुटायी और अपहरणकर्ताओं से टॉयलेट जाने की विनती की. अपहरणकर्ताओं ने उन्हें दो लोगों के साथ टॉयलेट के लिए भेजा. भागकर सुरेंद्र तिवारी पुलिस पेट्रोलिंगवाहन के पास पहुंचे और शोर मचाने लगे. पुलिस को देख अपहर्ता वहां से भाग खड़े हुए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें