31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एक ही दिन में कामडारा में दो लोगों की हत्या, भाई ने भाई को ही मार डाला

दुर्जय पासवान, गुमला गुमला जिले के कामडारा थाना क्षेत्र में अलग-अलग घटनाओं में दो लोगों की हत्या हुई है. पहली घटना में छोटे भाई ने बड़े भाई की पीटकर हत्‍या कर दी. दूसरी घटना में मजदूर की हत्या तेज धारधार हथियार से काटकर कर दी गयी. दोनों मामलों में पुलिस ने रविवार को शवों को […]

दुर्जय पासवान, गुमला

गुमला जिले के कामडारा थाना क्षेत्र में अलग-अलग घटनाओं में दो लोगों की हत्या हुई है. पहली घटना में छोटे भाई ने बड़े भाई की पीटकर हत्‍या कर दी. दूसरी घटना में मजदूर की हत्या तेज धारधार हथियार से काटकर कर दी गयी. दोनों मामलों में पुलिस ने रविवार को शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गुमला सदर अस्पताल भेज दिया है.

पहली घटना कामडारा थाना के हांजड़ा गांव में घटी है. यहां आपसी विवाद में छोटे भाई धुसा बागे ने अपने बड़े भाई बुधुवा बागे की लाठी से पीट कर हत्या कर दी. घटना बीती रात नौ बजे की है. पुलिस ने सूचना मिलने पर शनिवार को घटनास्थल पहुंचकर शव को कब्जे में कर लिया था. वहीं आरोपी धुसा बागे को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

घटना के संबंध में मृतक की पत्नी विनिता सुरीन ने बताया कि मेरा पति बुधुवा बागे अपने पिता रतनू बागे के साथ किसी बात को लेकर विवाद कर रहा था. शोर सुनकर मेरे पति का छोटा भाई धुसा बागे आया और बीच बचाव कर दोनों को अलग कर दिया. अलग करने के बाद घर में रखा लाठी से सिर पर वार किया. मेरे पति का सिर फट गया और खून बहने के बाद उनकी मौत घटनास्थल पर हो गयी.

दूसरी घटना कामडारा थाना क्षेत्र के पाकुट गांव में घटी है. गांव के धाधु पाहन (50) की हत्या अज्ञात अपराधियों ने तेजधार हथियार से वार कर दी. हत्या के बाद शव को सुरहू गांव स्थित खेत में फेंक दिया. पुलिस ने सूचना मिलने पर घटनास्थल पहुंचकर शव को कब्जे में कर लिया है. मृतक के बेटे रोहित तोपनो ने बताया कि उसका पिता दिन के 11 बजे बक्सपुर टिंबर जाने की बात कहकर निकला था और उसके बाद घर नहीं लौटा. घटनास्थल से कामडारा पुलिस ने चुड़ी बरामद की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें