39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अपराधियों ने कबाड़ी दुकान में लगायी आग, 50 हजार का नुकसान

दुर्जय पासवान गुमला : गुमला शहर के बाजार टांड़ स्थित शकील कब्बाड़ी दुकान में बुधवार देर रात अज्ञात अपराधियों ने आग लगा दी. दुकान के कई समान जलकर राख हो गये. दुकानदार के अनुसार करीब 50 हजार रुपये से अधिक का नुकसान हुआ है. अगजनी की सूचना पर रात को पुलिस पहुंची. किसी प्रकार आग […]

दुर्जय पासवान

गुमला : गुमला शहर के बाजार टांड़ स्थित शकील कब्बाड़ी दुकान में बुधवार देर रात अज्ञात अपराधियों ने आग लगा दी. दुकान के कई समान जलकर राख हो गये. दुकानदार के अनुसार करीब 50 हजार रुपये से अधिक का नुकसान हुआ है.

अगजनी की सूचना पर रात को पुलिस पहुंची. किसी प्रकार आग पर काबू पाया गया. लेकिन गुरुवार की सुबह तक दुकान से धुंआ निकलता रहा.

दुकानदार मोहम्मद शकील ने बताया कि बुधवार की शाम को जुम्मन नामक युवक से पैसा लेनदेन को लेकर विवाद हुआ था. चूंकि कबाड़ी दुकान चलाने के लिए एक पुलिस पदाधिकारी को हर महीना पांच हजार रुपये देना पड़ता है. पुलिस का पैसा जुम्मन उठाता था. बुधवार को वह पैसा लेने आया था. पैसा नहीं दिया तो उसने दुकान बंद कराने की धमकी दी.

शकील ने कहा कि मुझे शक है कि जुम्मन ने ही दुकान में आग लगायी है. मामले की थाने में शिकायत की गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें