30.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

होली के दिन उग्रवादी संगठन पीएलएफआई ने अपने ही पूर्व साथी के घर पर किया हमला, दो को उतारा मौत के घाट

दुर्जय पासवानगुमला : झारखंड के गुमला जिले के कामडारा थाना अंतर्गत टुरुन्दू गांव में पीएलएफआई के उग्रवादियों ने अपने ही पूर्व साथी रामविलास गोप के घर हमला कर दो लोगों को मौत के घाट उतार दिया है. जबकि एक महिला घायल है. घटना गुरुवार की देर रात की है. बताया जा रहा है कि उग्रवादी […]

दुर्जय पासवान
गुमला :
झारखंड के गुमला जिले के कामडारा थाना अंतर्गत टुरुन्दू गांव में पीएलएफआई के उग्रवादियों ने अपने ही पूर्व साथी रामविलास गोप के घर हमला कर दो लोगों को मौत के घाट उतार दिया है. जबकि एक महिला घायल है. घटना गुरुवार की देर रात की है.

बताया जा रहा है कि उग्रवादी का दस्ता रामविलास के घर पहुंचा. उस समय घर लोग होली पर्व को लेकर खाना पीना कर रहे थे. उग्रवादी पहुंचे और रामविलास को खोजते हुए फायरिंग शुरू की दी. इस फायरिंग में रामविलास गोप व उसका साथी लक्ष्मण लोहरा घटना स्थल पर ही मारा गया, जबकि रामविलास की पत्नी घायल हो गयी.

इसके बाद उग्रवादी हवाई फायरिंग करते हुए निकल गये.

जानकारी के अनुसार रामविलास पूर्व में पीएलएफआई में था, लेकिन जेल जाने के बाद वह अपना व्यवसाय कर जीविका चलाता था. सूत्रों से मिली जानकारी के एक माह पहले कामडारा के बनटोली व अमटोली जंगल में पुलिस व पीएलएफआई में मुठभेड़ में जोनल कमांडर गुज्जु गोप व दो अन्य उग्रवादी मारे गये थे. जबकि संतोष गोप को पुलिस ने पकड़ा था. इस घटना के बाद पीएलएफआई को शक है कि रामविलास ने ही पुलिस से मिलकर हमला करवाया था. इसलिए प्रतिशोध में पीएलएफआई ने अपने रामविलास व लक्ष्मण को मार दिया.

इधर, घटना के बाद गांव पहुंची पुलिस शव बरामद कर ली है औऱ मामले की जांच कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें