28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

गुमला में सीएम रघुवर दास के हेलीकॉप्टर की इमर्जेंसी लैंडिग

गुमला :मुख्यमंत्री रघुवर दास को गुमला में इमरजेंसी लैंडिंग करना पड़ा. सीएम के हेलीकॉप्टर को उतरने के लिए गुमला शहर के परमवीर अलबर्ट एक्का स्टेडियम में हैलीपेड बनाया गया था. स्टेडियम व शहर की मुख्य सड़कों पर सुरक्षा भी चाक-चौबंद थी. लेकिन पायलट को स्टेडियम में हेलीकॉप्टर उतारने के लिए लोकेशन नहीं मिला. अंत में […]

गुमला :मुख्यमंत्री रघुवर दास को गुमला में इमरजेंसी लैंडिंग करना पड़ा. सीएम के हेलीकॉप्टर को उतरने के लिए गुमला शहर के परमवीर अलबर्ट एक्का स्टेडियम में हैलीपेड बनाया गया था. स्टेडियम व शहर की मुख्य सड़कों पर सुरक्षा भी चाक-चौबंद थी. लेकिन पायलट को स्टेडियम में हेलीकॉप्टर उतारने के लिए लोकेशन नहीं मिला. अंत में गुमला से तीन किमी दूर करमडीपा स्थित हवाई अड्डा में सीएम का हेलीकॉप्टर उतरा. जबकि करमडीपा में पहले से सीएम की सुरक्षा की किसी प्रकार की व्यवस्था नहीं थी. जब सीएम का हेलीकॉप्टर करमडीपा में उतरने लगी तो गुमला से डीसी, एसपी व पुलिस फोर्स पहुंची. इसके बाद सीएम को सड़क मार्ग से कड़ी सुरक्षा में लेकर गुमला शहर स्थित लोहरदगा रोड निवासी अजय कुमार गुप्ता के घर लाया गया.

शादी समारोह में भाग लेने आये थे

जानकारी के अनुसार गुमला शहर के लोहरदगा रोड निवासी एलआईसी के रिटायर डीइओ अजय कुमार गुप्ता की छोटी बेटी की शादी थी. सीएम रघुवर दास व अजय कुमार बचपन के दोस्त हैं. अजय के दावत पर गुरुवार को सीएम 4.15 बजे गुमला हेलीकॉप्टर से पहुंचे. वे जमशेदपुर से सीधे गुमला आये. यहां अजय कुमार के घर गये. वहां 15 मिनट रूके. दुल्हन को फूल का गुलदस्ता व उपहार दिये. आधा टुकड़ा काजू बर्फी व अमूल लस्सी एक घूट पी. इसके बाद वे सड़क मार्ग से होते हुए करमडीपा पहुंचे. फिर हेलीकॉप्टर में बैठकर रांची चले गये.

पायलट ने हेलीकॉप्टर उतारने से किया मना

सीएम के गुमला आगमन की खबर दिन के 12 बजे प्रशासन को मिली. इसके बाद प्रशासन सीएम के स्वागत की तैयारी में जुट गया. स्टेडियम में आनन-फनान में हेलीपैड बनाया गया. शुरू में ढाई बजे गुमला पहुंचे का समय था. लेकिन बाद में सूचना मिली कि चार बजे आयेंगे. इसके बाद स्टेडियम को चारों ओर सुरक्षा के घेरे में ले लिया गया. तभी आसमान में सीएम का हेलीकॉप्टर मंडराने लगा. लेकिन सिंगनल नहीं मिलने के कारण पायलट ने स्टेडियम में हेलीकॉप्टर उतारने से इंकार कर दिया और एसपी अंशुमान कुमार से फोन पर बात कर करमडीपा स्थित हवाई अड्डा में इमरजेंसी लैंडिंग की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें