36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गुमला : जैप के हवलदार ने थाना परिसर में खुद को मारी तीन गोली, मौत

दुर्जय पासवान, गुमला गुमला जिला के पालकोट थाना में पदस्थापित जैप के हवलदार संतोष कुमार महतो ने खुद को गोली मार ली है. इंसास रायफल से तीन गोली मारे जाने की सूचना है. गुमला सदर अस्पताल से रांची रिम्स ले जाने के क्रम में हवलदार की मौत हो गयी. डॉक्टर ने कहा कि हवलदार का […]

दुर्जय पासवान, गुमला

गुमला जिला के पालकोट थाना में पदस्थापित जैप के हवलदार संतोष कुमार महतो ने खुद को गोली मार ली है. इंसास रायफल से तीन गोली मारे जाने की सूचना है. गुमला सदर अस्पताल से रांची रिम्स ले जाने के क्रम में हवलदार की मौत हो गयी. डॉक्टर ने कहा कि हवलदार का पल्‍स काम करना बंद कर दिया है.

बताया जा रहा है कि गोली मारने के बाद हवलदार को गुमला सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. डॉक्टर मिथिलेश कुमार गोली निकालने का प्रयास किया. परंतु गोली नहीं निकली. स्थिति गंभीर देखते हुए डॉक्टर ने रांची रेफर कर दिया. रास्ते में मौत हो गयी. जवान ने खुद को क्यों गोली मारी इसका पता नहीं चला है.

हवलदार बुंडू तमाड़ का रहने वाला है. तीन दिन पहले उसे कामडारा थाना से पालकोट भेजा गया था. रविवार की रात को अचानक थाना परिसर स्थित अपने कमरे में उसने छाती में तीन गोली मार ली. गोली की आवाज सुनकर साथी जवान पहुंचे और घायल को गुमला लाया. जहां से रांची ले जाने के क्रम में मौत हो गयी. अस्पताल पहुंचे एएसपी बीके मिश्रा व अन्य अधिकारियों ने हवलदार को अपने से गोली मराने के संबंध में कुछ भी बताने से इंकार किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें