29 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

GUMLA : पति का था दूसरी महिला से अवैध संबंध, पत्नी ने दो साल की बेटी के साथ कुएं में कूदकर दी जान

दुर्जय पासवान, गुमला गुमला जिले के बसिया थाना क्षेत्र के तुरबुंगा पंचायत स्थित कुड़लगा गांव की चांदनी देवी (27 वर्ष) ने अपनी दो वर्षीय बेटी रिया कुमारी को बेतरा में लेकर कुएं में कूद गयी. जिससे दोनों की मौत हो गयी. घटना शनिवार की सुबह आठ बजे की है. पुलिस ने चांदनी के पति राजेंद्र […]

दुर्जय पासवान, गुमला

गुमला जिले के बसिया थाना क्षेत्र के तुरबुंगा पंचायत स्थित कुड़लगा गांव की चांदनी देवी (27 वर्ष) ने अपनी दो वर्षीय बेटी रिया कुमारी को बेतरा में लेकर कुएं में कूद गयी. जिससे दोनों की मौत हो गयी. घटना शनिवार की सुबह आठ बजे की है. पुलिस ने चांदनी के पति राजेंद्र सिंह को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि राजेंद्र का दूसरी महिला के साथ अवैध संबंध था. इस कारण वह अपनी पत्नी चांदनी को अक्सर प्रताड़ित करता था.

घर में खाना-पीना बनाने के लिए पैसा नहीं देता था. घर का खर्चा मांगने पर अक्सर मारपीट करता था. इसी से तंग आकर चांदनी ने अपनी मासूम बेटी के साथ आत्महत्या कर ली. थाना प्रभारी राजेंद्र रजक ने कहा कि राजेंद्र सिंह को अभी थाने में रखकर पूछताछ की जा रही है. ग्रामीणों ने बताया कि शनिवार को दोनों पति पत्नी के बीच आपस में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था.

इसके बाद गुस्से में चांदनी अपनी बेटी को बेतरा में कपड़े से बांधकर घर से कुछ दूरी पर स्थित दुर्गा साव के कुएं में कूद गयी. जबतक गांव के लोग चांदनी व उसकी बेटी को कुएं से निकालते दोनों की मौत हो गयी थी. घटना की सूचना पर पुलिस गांव पहुंची और दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए गुमला सदर अस्पताल भेज दिया. शाम छह बजे तक मां बेटी की मौत के संबंध में थाने में मामला दर्ज नहीं हुआ है.

शव लेकर गुमला पहुंचे ग्रामीणों ने बताया कि राजेंद्र सिंह अक्सर अपनी पत्नी को प्रताड़ित करता था. इसी से परेशान होकर उसने आत्महत्या की है. चांदनी खुद मजदूरी करती थी तो घर का चूल्हा जलता था. जबकि राजेंद्र सिंह मजदूरी से जो पैसा कमाता था. वह बाहर खर्च करता था. इधर, मृतका की छोटी बहन गुड़िया ने केस दर्ज कराया है. जिसमें उसने अपनी बहन व उसकी बेटी की मौत का जिम्मेवार राजेंद्र सिंह को बनाया है. दर्ज केस में गुड़िया ने कहा है कि राजेंद्र का अवैध संबंध अपनी ही भाभी से था. इसी विवाद में उसकी बहन ने जान दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें