23.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

गुमला : डायन बताकर वृद्ध महिला की हत्या, ग्रामीणों ने आरोपी को बांधकर पीटा

।। दुर्जय पासवान ।। गुमला : गुमला थाना से महज चार किमी दूर पुग्गू खोपाटोली गांव में बुधवार की देर शाम को 65 वर्षीय बंधैन उरांइन की गांव के ही ललित उरांव ने पत्थर से कूचकर हत्या कर दी. महिला घर के आंगन में सोयी हुई थी. तभी ललित पत्थर उठाकर पहुंचा और उसके सिर […]

।। दुर्जय पासवान ।।

गुमला : गुमला थाना से महज चार किमी दूर पुग्गू खोपाटोली गांव में बुधवार की देर शाम को 65 वर्षीय बंधैन उरांइन की गांव के ही ललित उरांव ने पत्थर से कूचकर हत्या कर दी. महिला घर के आंगन में सोयी हुई थी. तभी ललित पत्थर उठाकर पहुंचा और उसके सिर को कुचल दिया. जिससे महिला की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी.
इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपी ललित को पकड़ लिया. उसे अर्द्धनग्न जमकर पीटा. इसके बाद रस्सी से बांध दिया. रस्सी से बांधने के बाद भी ग्रामीणों ने आरोपी को पीटा है. घटना की सूचना पर रात सात बजे के बाद गुमला सदर थाना की पुलिस गांव पहुंची और शव को कब्जे में कर लिया.

हालांकि ग्रामीणों का कहना है कि जिस समय हत्या हुई और आरोपी को पीटा जा रहा था. उसी समय फोन पर थाना को सूचना दी गयी. लेकिन रात सात बजे तक पुलिस नहीं पहुंची थी. जबकि दो घंटा पूर्व ही पुलिस को सूचना दी गयी थी. थाना से पुग्गू खोपाटोली गांव की दूरी महज 10 मिनट का है. लेकिन दो घंटे में भी पुलिस नहीं पहुंची थी. इसपर लोग पुलिस पर भी सवाल खड़ा कर रहे थे. लोग बोल रहे थे.

कुछ लोगों ने सूझबूझ का सहारा लिया. इसलिए आरोपी की पिटाई के बाद उसे रस्सी से बांध दिया. नहीं तो उसकी भी हत्या हो जाती. जानकारी के अनुसार बंधैन उरांइन का घर बरिया गांव है. वह दिन के 12 बजे अपने दामाद रंजीत उरांव के घर पुग्गू खोपाटोली गांव आयी थी.

वह दोपहर में खाना खाकर आंगन में ही सो गयी. तभी देर शाम को रंजीत का छोटा भाई ललित उरांव पत्थर लेकर आया और बंधैन के सिर को कुचलकर मार डाला. हत्या के कारणों का पता नहीं चला है. लेकिन आशंका व्यक्त की जा रही है कि डायन बिसाही में हत्या हुई होगी.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें