32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

आठ दिन से गायब था गुमला कॉलेज का छात्र, कुएं में मिला शव, हत्या की आशंका

।। दुर्जय पासवान ।। गुमला : कार्तिक उरांव कॉलेज गुमला के पार्ट वन के छात्र नारायण उरांव का शव पुलिस ने बुधवार को कुएं से बरामद की. नारायण बीते आठ दिनों से गायब था. कुएं से शव मिलने के बाद पिता तेंबा उरांव ने कहा कि उसके बेटे की हत्या कर शव को कुएं में […]

।। दुर्जय पासवान ।।

गुमला : कार्तिक उरांव कॉलेज गुमला के पार्ट वन के छात्र नारायण उरांव का शव पुलिस ने बुधवार को कुएं से बरामद की. नारायण बीते आठ दिनों से गायब था. कुएं से शव मिलने के बाद पिता तेंबा उरांव ने कहा कि उसके बेटे की हत्या कर शव को कुएं में फेंका गया है. वहीं पुलिस नारायण की मौत पर अभी भी असमंजस में है कि नारायण की हत्या हुई है या फिर आत्महत्या.

हालांकि पुलिस हर पहलुओं पर जांच कर रही है. मृतक घाघरा थाना क्षेत्र के चुंदरी पंचायत के बेती जुगनूटोली गांव का रहने वाला है. तेंबा उरांव के 19 वर्षीय पुत्र नारायण उरांव का शव संदेहास्प्रद स्थिति में बुधवार को ईचा गांव के कुंआ से मिला. मृतक नारायण उरांव केओ कॉलेज का पार्ट वन का छात्र था.

मृतक नारायण विगत छह नवंबर से लापता था. नारायण अपने घर वालों को घाघरा घूमने की बात कहकर घर से निकला था. उसके बाद उसका कुछ पता नहीं चला. उसके बाद पिता तेंबा उरांव ने 13 नवंबर को घाघरा थाना में अपने पुत्र नारायण की गुमशुदगी का सन्हा दर्ज कराया था. इसके अगले दिन ही बुधवार की सुबह नारायण का शव कुआं से मिला.

कुआं के समीप कुछ ग्रामीण पानी भरने गये थे. उसी दौरान शव मिला. इस बात की जानकारी मृतक के पिता तेंबा उरांव को हुई, वे घटना स्थल पहुंच कर शव को अपने पुत्र नारायण के रूप में पहचानी की. शव मिलने के बाद तेंबा उरांव ने कहा कि मेरे बेटे को किसी ने मारकर कुआं में डाल दिया है.इस संबंध में थानेदार उपेंद्र कुमार महतो ने कहा कि इस संबंध में 13 नवंबर को नारायण के पिता ने सन्हा दर्ज कराया था. शव संदेहास्पद स्थिति में है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर कुछ कहा जा सकता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें