Advertisement

gumla

  • Aug 20 2019 5:34PM
Advertisement

गुमला : सड़क हादसे में दो फुटबॉलर की मौत

गुमला : सड़क हादसे में दो फुटबॉलर की मौत
जानकारी देते परिजन

।। दुर्जय पासवान ।।

गुमला : गुमला थाना के अंबाटोली व खरका गांव के बीच में मुख्य रास्ते पर सोमवार की रात ट्रैक्टर से धक्का लगने से दो फुटबॉल खिलाड़ियों की मौत हो गयी. मृतकों में घाघरा प्रखंड के शिवराजपुर गुलालटोली निवासी कैलाश उरांव (19 वर्ष) व विनय उरांव (20 वर्ष) है. दोनों दोस्त सोमवार को फुटबॉल मैच खेलने लोरो गांव आये हुए थे. 
 
मैच खेलने के बाद दोनों बाइक से अपने घर गुलालटोली जा रहे थे. तभी रास्ते में तेजी से आ रहे ट्रैक्टर ने बाइक सवार दोनों दोस्तों को धक्का मार दिया. जिससे घटना स्थल पर ही दोनों की मौत हो गयी. घटना के बाद सोमवार को दोनों मृतकों की पहचान नहीं हुई थी. मंगलवार की सुबह परिजन अस्पताल पहुंचे और शव की पहचान की.

इस संबंध में गुमला थाना में केस दर्ज कराया गया है. जिसमें कहा है कि सोमवार को दोनों दोस्‍त लोरो गांव फुटबॉल खेलने एक ही मोटर साईकिल से गये थे. इसी बीच मैच खेलकर लौटने के क्रम में रात सात बजे अंबाटोली व खरका के समीप विपरीत दिशा से तेज रफ्तार से आ रही ट्रैक्टर ने दोनों को अपने चपेट में ले लिया.

धक्‍का लगने से कैलाश व उसके दोस्त विनय उरांव जख्मी हो गये. कुछ देर के बाद दोनों की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी. इस संबंध में भदवा उरांव व नैपाल उरांव ने गुमला थाना में अज्ञात ट्रैक्टर चालक के उपर प्राथमिकी दर्ज करायी है.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement