31.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

गुमला : सड़क दुर्घटना में रांची के इंजीनियर की मौत

बसिया (गुमला) : रांची के कडरू निवासी माइनिंग इंजीनियर जगदीश मांझी (55) की मौत सड़क दुर्घटना में हो गयी. वहीं पत्नी शोभा देवी (45) व पुत्र कमलेश मांझी (30) गंभीर रूप से घायल हो गये. उन्हें रिम्स में भर्ती कराया गया है. जानकारी के अनुसार, कोरबा (छत्तीसगढ़) में माइनिंग इंजीनियर के पद पर कार्यरत जगदीश […]

बसिया (गुमला) : रांची के कडरू निवासी माइनिंग इंजीनियर जगदीश मांझी (55) की मौत सड़क दुर्घटना में हो गयी. वहीं पत्नी शोभा देवी (45) व पुत्र कमलेश मांझी (30) गंभीर रूप से घायल हो गये. उन्हें रिम्स में भर्ती कराया गया है.
जानकारी के अनुसार, कोरबा (छत्तीसगढ़) में माइनिंग इंजीनियर के पद पर कार्यरत जगदीश मांझी सपरिवार कार से अपने पैतृक गांव माहिल मुरहू जा रहे थे. गुमला के बसिया प्रखंड के कोनबीर नवाटोली स्थित उर्सुलाइन कॉन्वेट स्कूल के पास उनकी कार बरगद के पेड़ से टकरा गयी.
कार चला रहे इंजीनियर जगदीश मांझी की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. ग्रामीणों ने शीघ्र मां और बेटे को कार से निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया. उन दोनों की स्थिति गंभीर देख चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए उन्हें रिम्स रेफर कर दिया. वहीं दुर्घटनाग्रस्त कार में फंसे जगदीश मांझी को निकालने में ग्रामीणों को काफी मशक्कत करनी पड़ी. खून से लथपथ जगदीश को बसिया अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने मृतक के परिजनों को फोन कर घटना की जानकारी दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें