27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गुमला : पिकनिक मनाने गया युवक नागफेनी अंबाघाघ में डूबा, तीन घंटे बाद शव को निकाला गया

।। दुर्जय पासवान ।। गुमला : गुमला से 15 किमी दूर नागफेनी कोयल नदी के अंबाघाघ में पिकनिक मनाने गये शहर के जवाहर नगर निवासी अभिषेक कुमार सिन्हा (18 वर्ष) की डूबने के कारण मौत हो गयी. घटना के समय उसका बड़ा भाई अमर कुमार सिन्हा भी वहां मौजूद था, लेकिन नदी में डूबते छोटे […]

।। दुर्जय पासवान ।।

गुमला : गुमला से 15 किमी दूर नागफेनी कोयल नदी के अंबाघाघ में पिकनिक मनाने गये शहर के जवाहर नगर निवासी अभिषेक कुमार सिन्हा (18 वर्ष) की डूबने के कारण मौत हो गयी. घटना के समय उसका बड़ा भाई अमर कुमार सिन्हा भी वहां मौजूद था, लेकिन नदी में डूबते छोटे भाई को वह बचा नहीं सका.
अंबाघाघ की गहराई में डूबने के तीन घंटे बाद शव को निकाला गया. अभिषेक की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. जानकारी के अनुसार मृतक अभिषेक अपने परिवार के साथ बुधवार को पिकनिक मनाने नागफेनी कोयल नदी के अंबाघाघ गया हुआ था.

पिकनिक के दौरान वह पीने के लिए बोतल लेकर पानी भरने नदी के तेज बहाव पानी के मुहाने पर गया था. जैसे ही पानी भरने के लिए बहाव के बगल पत्थर में बैठा. उसका पैर फिसल गया. बहाव इतना तेज था कि वह मृतक को बहाकर पत्थर की खाई में घुसा दिया. जिससे उसकी मौत हो गयी. शव लगभग तीन घंटे तक अंदर फंसा रहा.

इधर घटना की जानकारी मिलने पर बीडीओ मनोरंजन कुमार, सीओ सुमंत तिर्की व थानेदार श्याम बिहारी मांझी दल बल के साथ घटना स्थल पहुंचे. जहां शव को खोजने के लिए नदी में बांधे गये डैम के मुहाने पर लकड़ी का पटरा की व्यवस्था कर रहे थे कि उतने में शव को पानी की धार बहाकर समतल बहाव पर लाया. जिससे अन्य और पिकनिक मना रहे लोगों ने पकड़ कर बाहर निकाला. पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें