33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गुमला : छठ पूजा देखने निकले आईटीआई के छात्र की सड़क हादसे में मौत

गुमला : गुमला शहर के सिसई रोड चर्च के समीप हुए सड़क हादसे में आईटीआई के छात्र राजू उरांव (20) की सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी. वह मंगलवार की शाम को छठ पूजा देखने निकला था. चार पहिया वाहन से राजू की बाइक की हुई टक्कर में उसकी मौत हो गयी. राजू का घर […]

गुमला : गुमला शहर के सिसई रोड चर्च के समीप हुए सड़क हादसे में आईटीआई के छात्र राजू उरांव (20) की सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी. वह मंगलवार की शाम को छठ पूजा देखने निकला था. चार पहिया वाहन से राजू की बाइक की हुई टक्कर में उसकी मौत हो गयी.

राजू का घर रायडीह प्रखंड के परसा गांव में है. उसके पिता तेम्बा उरांव हिमाचल प्रदेश में काम करते हैं. राजू डुमरडीह स्थित आईटीआई में पढ़ता था. राजू की मौत से उसके घर के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है.

घटनाकी सूचना मिलते ही राजू के कई दोस्त गुमला सदर अस्पताल पहुंचे. सभी दोस्तों की आंखें नम थीं.

मृतक की मामी बसंती खेस ने बताया कि परिवार के लोग राजू को पढ़ा-लिखा कर अच्छे मुकाम पर पहुंचाने का सपना देख रहे थे. लेकिन, राजू की मौत से परिवार के सदस्यों का सपना टूट गया.

राजू की मौत की खबर उसके पिता तेम्बा उरांव को दे दी गयी है. वे हिमाचल प्रदेश से गुमला के लिए रवाना हो चुके हैं.

बताया जा रहा है कि मंगलवार की शाम को राजू सिसई रोड तालाब में छठ पूजा देखने के बाद वह करमडीपा गांव की ओर जा रहा था. तभी सामने से आ रही गाड़ी से उसकी सीधी टक्कर हो गयी. राजू गंभीर रूप से घायल हो गया.

स्थानीय लोगों की मदद से उसे गुमला सदर अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक उसकी मौत होचुकी थी.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बतायाकि दोनों वाहनों की रफ्तार बहुत अधिक थी. राजू ने हेलमेट भी नहीं पहना था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें