31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गुमला की बेटी के साथ बनारस में ”हैवानियत”, बड़े पिता ने ही बनाया हवस का शिकार

।। दुर्जय पासवान ।। गुमला : गुमला की बेटी के साथ बनारस में हैवानियत हुआ है. उसके ही बड़े पिता ने रिश्ते को शर्मसार करते ही नाबालिग भतीजी के साथ रेप किया. नाबालिग के साथ कई घिनौने काम भी हुआ है.लड़की के बयान के बाद आरोपी बड़े पिता को उम्रकैद की सजा हो गयी है. […]

।। दुर्जय पासवान ।।

गुमला : गुमला की बेटी के साथ बनारस में हैवानियत हुआ है. उसके ही बड़े पिता ने रिश्ते को शर्मसार करते ही नाबालिग भतीजी के साथ रेप किया. नाबालिग के साथ कई घिनौने काम भी हुआ है.लड़की के बयान के बाद आरोपी बड़े पिता को उम्रकैद की सजा हो गयी है. अभी पीड़िता बनारस में सीडब्ल्यूसी के संरक्षण में है, लेकिन अब वह गुमला आना चाहती है. उसने इसके लिए सीडब्ल्यूसी बनारस से घर पहुंचाने की गुहार लगायी है.

इधर, गुमला में रह रहे पीड़िता के माता पिता भी अपनी बेटी को देखना चाहते हैं. माता-पिता ने मंगलवार को गुमला सीडब्ल्यूसी को ज्ञापन सौंप अपनी बेटी को बनारस से लाने की गुहार लगाया है. मां-पिता की मार्मिक मांग के बाद सीडब्ल्यूसी गुमला ने पीड़िता को बनारस से लाने की पहल शुरू कर दी है. इसके लिए सीडब्ल्यूसी के मजिस्ट्रेट टीम ने डीसीपीओ गुमला को पत्र लिखा है. जिसमें बनारस में घटित घटना की जानकारी देते हुए लड़की को बनारस से गुमला लाने के लिए कहा गया है. जिससे लड़की को उसके गरीब माता-पिता से मिलाया जा सके.

* गरीबी के कारण बेटी को भेजा था बनारस

सीडब्ल्यूसी से मिली जानकारी के अनुसार गुमला के रहने वाले माता-पिता गरीबी से जूझ रहे हैं. इसलिए उन लोगों ने अपनी बेटी को उसके ही बड़े पिता के साथ मार्च 2015 को बनारस भेज दिया था. जिस समय लड़की को बनारस भेजा गया. उसकी उम्र कम थी.

माता-पिता को उम्मीद थी कि उसकी बेटी बनारस में अपने बड़े पिता के साथ रहकर कुछ काम करेगी और पैसा कमायेगी. जिससे उसकी गरीबी दूर होगी. लेकिन बनारस में लड़की के साथ गलत हुआ. रेप हुआ. रेप के साथ कई गलत काम भी किया गया. जब मामले का खुलासा हुआ तो बनारस पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को जेल भेजा. इधर, कुछ दिनों पहले बनारस के कोर्ट ने आरोपी बड़े पिता को उम्र कैद की सजा सुन दी है.

* गुमला की नाबालिक लड़की के साथ बनारस में उसके ही बड़े पिता ने गलत किया है. इस केस में आरोपी को उम्रकैद की सजा हो गयी है. अब लड़की गुमला आना चाहती है. माता-पिता ने भी अपनी बेटी से मिलने के लिए आवेदन सौंपा है. लड़की को गुमला लाने के लिए डीसीपीओ को पत्र लिखा गया है.

शंभु सिंह, चेयरमैन, सीडब्ल्यूसी गुमला

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें