37.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

गुमला : होली मनाकर लौट रहे परिवार पर हमला, पति की मौत – पत्नी व बच्चों ने भागकर बचायी जान

।। दुर्जय पासवान ।। गुमला : सिमडेगा जिला के महाबुआंग थाना के ओल्हान गिरजाटोली गांव निवासी अमुष समद (45 वर्ष) की अज्ञात अपराधियों ने तेजधार हथियार व पत्थर से वार कर हत्या कर दी. वहीं मृतक की पत्नी व दो बच्चे किसी प्रकार भागकर जान बचाये.ये लोग होली मनाने रांची से अपने गांव आये थे […]

।। दुर्जय पासवान ।।

गुमला : सिमडेगा जिला के महाबुआंग थाना के ओल्हान गिरजाटोली गांव निवासी अमुष समद (45 वर्ष) की अज्ञात अपराधियों ने तेजधार हथियार व पत्थर से वार कर हत्या कर दी. वहीं मृतक की पत्नी व दो बच्चे किसी प्रकार भागकर जान बचाये.ये लोग होली मनाने रांची से अपने गांव आये थे और शनिवार को मेहमानी जाने के लिए घर से निकले थे. तभी अपराधियों ने जंगल में हमला कर दिया. घटना शनिवार की है.

रविवार को कुरकुरा थाना की पुलिस मृतक के शव महाबुआंग व कुरकुरा के सीमावर्ती ओल्हान जंगल से बरामद की है.कुरकुरा थानेदार सदानंद सिंह ने बताया कि मृतक रांची में रहता था तथा होली पर्व पर वह अपने घर आया था. घटना के दिन वह अपनी पत्नी मंजू सुरीन समेत अपने दो बच्चों के साथ ओल्हान से मेहमानी कुलबुरू कांसीटोली आ रहा था.

इसी बीच जंगल में चार से पांच अज्ञात अपराधियों ने रोक कर पत्नी व बच्चों के सामने ही पकड़ कर उसकी हत्या कर दी. वहीं अपराधियों की पिटाई से पत्नी को भी आंशिक चोट पहुंची है. किसी तरह पत्नी व बच्चे भाग कर जान बचाने में कामयाब रहे.आज महाबुआंग व कुरकुरा थाना को घटना की जानकारी मिलने पर दोनों थाना की पुलिस घटनास्थल पहुंच मुआयना किया. इसके पश्चात कुरकुरा थाना क्षेत्र में शव के होने पर पुलिस बरामद कर ली है. कुरकुरा पुलिस का दावा है कि शीघ्र हत्याकांड का खुलासा कर अपराधी पुलिस गिरफ्त में होंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें