39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फादर एडवर्ड को अपराधियों ने गोली मारकर किया घायल, लेवी मांगने आये थे, नहीं दी तो मार दी गोली

दुर्जय पासवान, गुमला गुमला जिले के घोर उग्रवाद प्रभावित घाघरा ब्लॉक के नवडीहा स्थित संत युद्ध हाई स्कूल के एचएम फादर एडवर्ड टोप्पो को रविवार रात नौ बजे अपराधियों ने गोली मार दी. गोली जांघ में लगी है. घाघरा अस्पताल में इलाज के बाद गुमला सदर अस्पताल रेफर कर दिया है. अपराधी लेवी मांगने आये […]

दुर्जय पासवान, गुमला

गुमला जिले के घोर उग्रवाद प्रभावित घाघरा ब्लॉक के नवडीहा स्थित संत युद्ध हाई स्कूल के एचएम फादर एडवर्ड टोप्पो को रविवार रात नौ बजे अपराधियों ने गोली मार दी. गोली जांघ में लगी है. घाघरा अस्पताल में इलाज के बाद गुमला सदर अस्पताल रेफर कर दिया है. अपराधी लेवी मांगने आये थे. जब फादर ने लेवी देने से इंकार किया तो अपराधियों ने गोली मारकर घायल कर दिया.

बताया जा रहा है कि चार अपराधी स्कूल कैंपस स्थित फादर के आवास के समीप पहुंचे. दीवार फांदकर अंदर घुस गये. उस समय फादर बरामदे में कुर्सी पर बैठे हुए थे. अपराधी आये और फादर को पिस्तौल के बल पर कैंपस के सुनसान जगह स्थित पेड़ के पास ले गये. इसके बाद गोली मारकर भाग गये.

फादर ने कहा कि चार अपराधी थे. वे लोग लेवी की मांग करने आये थे. जब लेवी देने से इंकार किया तो गोली मारकर भाग गये. जांघ में गोली लगी है. अपराधियों से गुथम गुत्थी भी हुई है. जिस कारण गोली छाती की जगह पैर में लगी. गोली की आवाज सुनकर हॉस्टल के छात्र दौड़कर आये. तबतक अपराधी भाग गये थे. छात्रों ने ही फादर को अस्पताल पहुंचाया है.

घटना की सूचना के बाद थानेदार पहुंचे और फादर से प्राथमिक जानकारी लेने के बाद अपराधियों की तलाश के लिए संदिग्ध जगह पर छापेमारी कर रहे हैं. फादर को गोली मारने के संबंध में पुलिस अभी कुछ भी बोलने से इंकार कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें