20.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

गुमला : CO व BDO पर भरोसा नहीं, थानेदार के पास पहुंचे ग्रामीण, कहा- बिजली समस्या दूर करें

प्रतिनिधि, गुमला सिसई ब्लॉक में सीओ व बीडीओ पर गांव के लोगों को भरोसा नहीं है. इसलिए महीनों से बिजली नहीं रहने से हो रही परेशानी को लेकर ग्रामीण सिसई थानेदार के पास पहुंचे. गुरुवार को दर्जनों की संख्या में सकरौली गांव के ग्रामीण बिजली समस्या को लेकर सिसई थाना पहुंचे और थाना प्रभारी श्याम […]

प्रतिनिधि, गुमला

सिसई ब्लॉक में सीओ व बीडीओ पर गांव के लोगों को भरोसा नहीं है. इसलिए महीनों से बिजली नहीं रहने से हो रही परेशानी को लेकर ग्रामीण सिसई थानेदार के पास पहुंचे. गुरुवार को दर्जनों की संख्या में सकरौली गांव के ग्रामीण बिजली समस्या को लेकर सिसई थाना पहुंचे और थाना प्रभारी श्याम बिहारी मांझी के समक्ष बिजली ट्रांसफॉर्मर खराब होने की जानकारी दी.

थानेदार ने ग्रामीणों की बात सुनकर मामले को गंभीरता से लेते हुए इसकी जानकारी जिला परिषद अध्यक्ष किरण बाड़ा को दी. इसके बाद जिप अध्यक्ष थाना पहुंची और ग्रामीणों से समस्या की जानकारी ली. इसके बाद बिजली विभाग के अधिकारी से मोबाईल पर बात की. अधिकारी ने एक सप्ताह के अंदर में खराब ट्रांसफॉर्मर लगा देने की बात कही.

जिप अध्यक्ष ने ग्रामीणों से कहा कि आप लोग विभाग के कर्मियों को सहयोग करें. जिससे जल्द से जल्द गांव में बिजली जलने लगेगी. थाना प्रभारी श्याम बिहारी मांझी ने ग्रामिणों को समझाते हुए कहा कि उतेजित होकर उपद्रव करने का प्रयास न करें. कोई भी समस्या हो बातचीत से हल हो सकता है. गांव के विकास के लिए एकजुटता के साथ पहल करें.

उन्‍होंने कहा कि बच्चों को संस्कार के साथ अच्छी शिक्षा के लिए प्रेरित करें. थानेदार ने ग्रामीणों को हड़िया व दारू बिक्री व पीने वालों का विरोध करने के लिए कहा. ताकि आपके बच्चे गलत रास्ते पर नहीं जायेंगे.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें