39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लातेहार के युवक की गुमला में मौत, झूल रहे बिजली के तार ने ली जान

दुर्जय पासवान, गुमला गुमला में झूल रहे बिजली के तार ने लातेहार जिला के युवक आशीष कुमार यादव (25) की जान ले ली. आशीष ट्रक का खलासी था. वह रायपुर से ट्रक में सामान लेकर रांची जा रहा था. लेकिन बीच रास्ते में गुमला के करौंदी चेकनाका के समीप उसकी जान चली गयी. जानकारी के […]

दुर्जय पासवान, गुमला

गुमला में झूल रहे बिजली के तार ने लातेहार जिला के युवक आशीष कुमार यादव (25) की जान ले ली. आशीष ट्रक का खलासी था. वह रायपुर से ट्रक में सामान लेकर रांची जा रहा था. लेकिन बीच रास्ते में गुमला के करौंदी चेकनाका के समीप उसकी जान चली गयी. जानकारी के अनुसार रायपुर से चलकर ट्रक करौंदी चेकनाका के समीप रुकी थी. जहां पहले से ही बिजली का एक तार झूल रहा था. तार ट्रक में सट गया.

ट्रक चालक हजारीबाग जिला निवासी मनीष कुमार ने खलासी आशीष को ट्रक से उतरकर बिजली तार सटा है या नहीं देखने के लिए कहा. जैसे ही आशीष ट्रक की सीट छोड़कर गेट का लोहे का पाइप पकड़ा. बिजली के चपेट में आ गया. जिससे आशीष ट्रक के लोहे में ही सटा रह गया.

चालक ने आशीष को बचाने के लिए करंट प्रवाहित तार के बीच ट्रक को आगे बढ़ा दिया. ताकि आशीष झटके से छूट सके. ट्रक आगे बढ़ते ही आशीष झटके से ट्रक से छूट गया और जमीन पर जा गिरा. लेकिन उससे पहले ही बिजली की चपेट में आने से उसकी मौत हो गयी थी. स्थानीय लोगों के सहयोग से आशीष को गुमला सदर अस्पताल लाया गया. परंतु इलाज के क्रम में डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मनीष कुमार ने बताया कि ट्रक में कुछ सामान लोड है. रायपुर से होते हुए रांची जा रहे हैं. इस दौरान ट्रक करौंदी स्थित चेकनाका में जांच के लिए रोका गया. जिस दौरान ट्रक का खलासी आशीष बिजली की तार के संपर्क में आकर बुरी तरह झुलस गया. जिसे घायल अवस्था में गुमला सदर अस्पताल लाया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी.

घटना की सूचना ट्रक मालिक के माध्यम से परिजनों को दे दी गयी है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें