29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बचपन के सहपाठी की बेटी की शादी में शामिल हुए सीएम रघुवर

!!दुर्जय पासवान!! गुमला में एलआइसी के सेवानिवृत अजय कुमार की छोटी बेटी प्रीति कुमारी के विवाह में शामिल होने के लिए सीएम रघुवर दास गुरुवार को सवा चार बजे गुमला पहुंचे. एरोड्राम स्थित हेलीपैड में हेलीकाप्टर से लैंडिंग के बाद जिला प्रशासन द्वारा सीएम के सड़क मार्ग से पटेल चौक होते हुए लोहरदगा रोड स्थित […]

!!दुर्जय पासवान!!

गुमला में एलआइसी के सेवानिवृत अजय कुमार की छोटी बेटी प्रीति कुमारी के विवाह में शामिल होने के लिए सीएम रघुवर दास गुरुवार को सवा चार बजे गुमला पहुंचे. एरोड्राम स्थित हेलीपैड में हेलीकाप्टर से लैंडिंग के बाद जिला प्रशासन द्वारा सीएम के सड़क मार्ग से पटेल चौक होते हुए लोहरदगा रोड स्थित अजय कुमार के आवास में लाये गये. यहां बताते चलें कि सीएम रघुवर दास व एलआइसी के सेवानिवृत डीइओ अजय कुमार बचपन के मित्र हैं.
अजय कुमार व सीएम जमशेदपुर के भालूबासा स्कूल में वर्ग एक से दस तक की पढ़ाई एक साथ की है. इसलिए वे अपने बचपन के मित्र की बेटी के विवाह में आर्शीवाद देने पहुंचे थे. अजय कुमार की बेटी प्रीति का विवाह धनबाद में तय हुआ है. गुरुवार की रात उनके घर बारात आने वाली थी. अजय कुमार का दमाद बैंगलोर में सर्विस में है. उनकी दो बड़ी बेटियों का विवाह व एक बेटा का विवाह पूर्व में हो चुका है. सीएम के पहुंचने पर अजय कुमार ने सीएम को बुके भेंटकर स्वागत किया. जहां वे सीएम को घर के अंदर ले जाकर परिजनों से मुलाकात कराया.
घर के बड़े छोटों ने सीएम का पैर छू कर आर्शीवाद लिया. साथ ही सीएम के साथ सेल्फी ली गयी. सभी सीएम को अपने घर में देखकर बहुत खुश हो रहे थे. इसी बीच उनकी छोटी बेटी प्रीति कुमार सीएम के पास पहुंची और उनका पैर छू कर आशीवाद लिया. प्रीति ने सीएम से कहा कि आप मेरी शादी में मेरे घर आये हैं. यह सबसे बड़ा तोहफा है. मैं इसे कभी नहीं भूल सकती हूं.
सीएम ने प्रीति को बुके व उपहार देकर आर्शीवाद दिया. सीएम श्री कुमार के घर में महज 15 मिनट रुके. इसके बाद रांची के लिए रवाना हुए. इससे पूर्व सीएम के आगमन की तैयारी में जिला प्रशासन लगा रहा. एलआइसी के सेवानिवृत डीइओ के घर को चारों तरफ सुरक्षा के जबरजस्त पहरेदारी की जा रही थी. वहीं सुरक्षा की कमान एसपी अंशुमान कुमार, एसडीओ केके राजहंस, एसडीपीओ भूपेंद्र प्रसाद राउत, एसडीओ बच्चनदेव कुजूर, एसडीपीओ अरविंद कुमार सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी व जवान निभा रहे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें