33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

गुमला : अंधविश्‍वासियों ने फिर ली एक महिला की जान, निर्मम हत्‍या कर शव नदी में फेंका

गुमला : भरनो के परसा नदी में धोबी घाट के पास सोमवार अहले सुबह एक महिला का शव बरामद किया गया है. शव को सुबह नदी में तैरता देख ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. थानेदार सिद्धेश्वर सिंह दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को नदी से बाहर निकाला. महिला की […]

गुमला : भरनो के परसा नदी में धोबी घाट के पास सोमवार अहले सुबह एक महिला का शव बरामद किया गया है. शव को सुबह नदी में तैरता देख ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. थानेदार सिद्धेश्वर सिंह दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को नदी से बाहर निकाला. महिला की पहचान तुरिअम्बा गांव निवासी स्व बड़वा उरॉव की दूसरी पत्नी चंद्रमणि भगत (50 वर्ष) के रूप में हुई है.

बताया जाता है कि महिला गांव में झाड़फूंक करने का काम करती थी. उसे लोग भगताईन कहते थे. महिला इस पंचायत में पूर्व वार्ड सदस्य भी रह चुकी है. ग्रामीणों के अनुसार महिला ने शादी नहीं की थी. वह अपने जीजा स्व बड़वा उरॉव के साथ पत्नी के रूप में रह गयी थी. उसकी कोई संतान भी नहीं है.

जानकारी के अनुसार रविवार रात अज्ञात अपराधियों ने उसके घर में ही धारदार हथियार से उसके सिर पर वार कर उसकी हत्‍या कर दी. हत्या करने के बाद अपराधियों ने उसे नंगा कर दोनों पैर रस्सी से बांधकर नदी में फेंक दिया. महिला जिस कमरे में सोयी थी वहां चटाई पर खून के निशान मिले हैं. खून के धब्‍बों से मालूम होता है कि उसे घसीटकर घर से बाहर निकाला गया था.

मृतका के जीजा और दीदी का पूर्व में ही देहांत हो चुका है. घर में बड़ी बहन का बेटा, बेटी व अन्य सदस्‍य रहते हैं. अंदाजा लगाया जा रहा है कि ओझा गुनी के चक्कर में उसकी हत्या कर दी गयी है. पुलिस परिजनों के बयान को आधार बनाकर छानबीन कर रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए गुमला सदर अस्‍पताल भेज दिया गया है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें