27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

GUMLA : भाजपा नेता के घर पर हमला, नेता के भतीजे को जान से मारने की धमकी

दुर्जय पासवान, गुमला गुमला शहर के जाने-माने व्यवसायी सह भाजपा नेता सत्यनारायण पटेल के घर पर कुछ लोगों ने हमला किया है. हमलावरों ने नेता के भतीजे सुमित पटेल व उसके दोस्तों को जान से मारने की धमकी दी है. साथ ही दीपावली पर्व के दिन नेता के भतीजा व उसके दोस्तों के साथ मारपीट […]

दुर्जय पासवान, गुमला

गुमला शहर के जाने-माने व्यवसायी सह भाजपा नेता सत्यनारायण पटेल के घर पर कुछ लोगों ने हमला किया है. हमलावरों ने नेता के भतीजे सुमित पटेल व उसके दोस्तों को जान से मारने की धमकी दी है. साथ ही दीपावली पर्व के दिन नेता के भतीजा व उसके दोस्तों के साथ मारपीट भी की गयी है. 10 हजार रुपये नकद व सोने का चेन भी छीन लिया गया है.

इस संबंध में गुमला शहर के पालकोट रोड निवासी सत्यनारायण पटेल ने गुमला थाना में लिखित आवेदन सौंपकर घर में घुसकर मारपीट करने व दस हजार रुपये नगद व सोने का चेन लूटने का केस दर्ज कराया है. जिसमें उन्होंने पंकज गुप्ता, अमित गुप्ता व शिवशंकर उर्फ भेंदू को आरोपी बनाया है.

दर्ज केस में कहा गया है कि आठ नवंबर की रात नौ बजे मेरा पूरा परिवार घर पर था. मैं अपने दोस्तों से मिलने-जुलने गया था. इसी बीच उपरोक्त तीनों लोग मेरे घर आये. हल्ला गुल्ला करने लगे. जिसमें मेरा भतीजा सुमित पटेल जो घर में अपने दोस्त गुरजीत सिंह व अन्य के साथ खाना खा रहा था. हल्ला सुनकर नीचे उतरा, तो उसने हल्ला करने से मना किया.

तभी उपरोक्त लोगों ने मेरे भतीजा से कहा कि जुआ में सब पैसा हार गये हैं. हमें जुआ खेलने के लिए पैसा दो. भतीजा ने पैसा देने से इंकार किया. तो उपरोक्त तीनों ने मेरे भतीजा के साथ मारपीट करते हुए पंकज गुप्ता ने उसके पॉकेट से 10 हजार रुपये नगद व अमित गुप्ता ने उसके गले की सोने की चेन छीन ली.

उन्होंने सोने की चेन की कीमत 50 हजार रुपये बतायी है. साथ ही वे जाने के क्रम में भतीजे को जान से मारने की धमकी भी दी है. इधर, पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें