34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

थोड़ी सी इक चूक ने ली स्टुडेंट की जान, दो दोस्त हुए घायल और नेशनल हाईवे हो गया जाम

गुमला : झारखंड के गुमला शहर के सिसई रोड स्थित प्रकाश होटल के नजदीक तेज रफ्तार ट्रक ने बुधवार को रजा कॉलोनी निवासी मोहम्मद फैजान को कुचल दिया. उसके सिर पर ट्रक का चक्का चढ़ गया, जिससे घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गयी. वहीं, उसके दो दोस्त रजा कॉलोनी निवासी मो अफसर खान […]

गुमला : झारखंड के गुमला शहर के सिसई रोड स्थित प्रकाश होटल के नजदीक तेज रफ्तार ट्रक ने बुधवार को रजा कॉलोनी निवासी मोहम्मद फैजान को कुचल दिया. उसके सिर पर ट्रक का चक्का चढ़ गया, जिससे घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गयी.

वहीं, उसके दो दोस्त रजा कॉलोनी निवासी मो अफसर खान व मो इमरान खान घायल हो गये. दोनों को गुमला सदर अस्पताल में भर्ती किया गया है. घटना शाम पौने आठ बजे की है. इस घटना के बाद टावर चौक के नजदीक रांची और छत्तीसगढ़ मार्ग खुद ही जाम हो गया. नेशनल हाइवे 43 जाम होने से वाहनों की लंबी कतार लग गयी. घटना से लोगों में भारी आक्रोश है.

जानकारी के अनुसार, फैजान स्कूटी में सवार होकर घूमने निकला था. उसके दो दोस्त इमरान और अफसर दूसरे बाइक पर सवार थे. ये लोग सिसई रोड से होते हुए अपने घर जा रहे थे. तभी प्रकाश होटल के नजदीक स्कूटी और बाइक आपस में सट गया, जिससे स्कूटी चला रहा फैजान सड़क के बीच गिर गया. जबकि बाइक में बैठे अफसर और फैजान भी सड़क पर गिर गये.

इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने फैजान के सिर को कुचल दिया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी. मृतक आजाद बस्ती में खटाल लगाने वाले छेदन का बेटा है. फैजान पढ़ाई करने के साथ अपने पिता के व्यापार में हाथ बंटाता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें